'नशा' में बोल्‍ड सींस से फैंस को कर दूंगी हैरान: पूनम पांडे
Advertisement

'नशा' में बोल्‍ड सींस से फैंस को कर दूंगी हैरान: पूनम पांडे

बिकनी गर्ल और विवादों की रानी पूनम पांडे ने कहा है कि वह अपनी आगामी फिल्‍म नशा में बोल्‍ड सींस से फैंस को आश्‍चर्य में डाल देंगी। पूनम ने रिपोर्टरों के साथ बातचीत में कहा, `मैं काफी बोल्‍ड इंसान हूं, इसलिए बोल्‍ड सींस की शूटिंग में काफी सहज महसूस करती हूं`।

ज़ी न्‍यूज ब्‍यूरो
मुंबई : बिकनी गर्ल और विवादों की रानी पूनम पांडे ने कहा है कि वह अपनी आगामी फिल्‍म नशा में बोल्‍ड सींस से फैंस को आश्‍चर्य में डाल देंगी। पूनम ने रिपोर्टरों के साथ बातचीत में कहा, `मैं काफी बोल्‍ड इंसान हूं, इसलिए बोल्‍ड सींस की शूटिंग में काफी सहज महसूस करती हूं`। वास्‍तव में बोल्‍ड सींस की शूटिंग के दौरान मुझे काफी आनंद आया। मैं यहां दर्शकों के मनोरंजन के लिए हूं और अपना काम कर रही हूं1
गौर हो कि पूनम की फिल्‍म नशा के सभी पात्र और किरदार बीते पांच नवंबर से शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। मॉडल और बिकनी गर्ल ने कहा कि हमने इस फिल्‍म के लिए 5 नवंबर से महाबलेश्‍वर में शूटिंग की शुरुआत की। यहां फिल्‍म की शूटिंग करना काफी रोमांच भरा है। यहां का मौसम ठंडा है, लेकिन यह फिल्‍म के लिए उपयुक्‍त शूटिंग स्‍थल है।
पूनम ने यह भी कहा कि हम यहां कुछ दृश्‍यों की शूटिंग खुले में कर रहे हैं और कुछ सींस की शूटिंग बंद कमरे के अंदर कर रहे हैं। जिस्‍म फेम के निर्देशक अमित सक्‍सेना की निगरानी में इस फिल्‍म की शूटिंग आगे बढ़ रही है1
फिल्‍म नशा का पहला लुक हाल ही में शूट किया गया था। पूनम ने कहा, `मैं जानती हूं कि हर किसी को इसका पहला लुक पसंद आया, लेकिन आप यकीन करें इसके लिए शूटिंग करना काफी कठिन था`। मुझे इसके लिए हर अक्षर के जैसा शूट को अंजाम देना था ताकि यह वास्‍तविक लगे। वाकई यह करना काफी मुश्किल भरा था। खैर मुश्किल होने के बावजूद मुझे इस बात की खुशी है कि सभी को यह बेहद पसंद आया। गौर हो कि इस फिल्‍म के निर्माता सुरेंद्र सुनेजा और आदित्‍य भाटिया हैं।

Trending news