फिल्मों में कमबैक के लिए वजन घटा रही हैं ऐश्वर्या!
Advertisement
trendingNow140722

फिल्मों में कमबैक के लिए वजन घटा रही हैं ऐश्वर्या!

बॉलीवुड नायिका ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में कहा जा रहा है कि वह फिल्मों में वापसी के लिए बेताब है और इसके लिए वह अपना वजन घटा रही हैं।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
मुंबई: बॉलीवुड नायिका ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में कहा जा रहा है कि वह फिल्मों में वापसी के लिए बेताब है और इसके लिए वह अपना वजन घटा रही हैं। अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या के बारे में यह खबर जोरों पर है कि वह इन दिनों खुद को स्लिम और सुंदर दिखने के लिए वजन घटाने की कवायद में जुटी हैं।
प्रेग्नेंट होने के बाद ऐश्वर्या ने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया था और अब जबकि उनकी बेटी अराध्या एक साल की हो गई है तो वह फिल्मों में कमबैक करने को बेहद उत्सुक है।
सूत्रों ने अखबार हिंदुस्तान टाइम्स के हवाले से कहा है कि ऐश इन दिनों फिटनेस पर काम कर रही है ताकि वह स्लिम और सुंदर दिख सकें। इसके लिए वह योगासन भी कर रही है ताकि फिट दिख सकें। ऐश्वर्या के फिटनेस शिड्यूल में उनका वजन घटाना भी शामिल है।
हालांकि ऐश्वर्या ने इस मुद्दे पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है। खबरों में यह भी है कि ऐश्वर्या के कमबैक की घोषणा 2013 के मध्य में होगी। सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि वह इन दिनों फिल्म के सिलसिले में फिल्मकारों से बातचीत कर रही हैं। माना जा रहा है कि ऐश्वर्या की फिल्म की घोषणा अप्रैल 2013 में की जा सकती है।

Trending news