बोल्ड दृश्य को भी सामान्य तरीके से लेती हूं: श्रद्धा
Advertisement

बोल्ड दृश्य को भी सामान्य तरीके से लेती हूं: श्रद्धा

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर फिल्मों में अच्छी कहानी और अच्छी भूमिकाओं को महत्व देती हैं। श्रद्धा कहती हैं कि किसी फिल्म में बोल्ड और अंतरंग दृश्यों को वह फिल्म के अन्य सामान्य दृश्यों की तरह ही देखती हैं।

मुम्बई : बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर फिल्मों में अच्छी कहानी और अच्छी भूमिकाओं को महत्व देती हैं। श्रद्धा कहती हैं कि किसी फिल्म में बोल्ड और अंतरंग दृश्यों को वह फिल्म के अन्य सामान्य दृश्यों की तरह ही देखती हैं।
बॉलीवुड की `तीन पत्ती` और `लव का दी एंड` जैसी फिल्मों में आ चुकीं श्रद्धा की अगली फिल्म `आशिकी 2` जल्द ही प्रदर्शित होने वाली है। फिल्म में अभिनेता आदित्य राय कपूर उनके सहकलाकार हैं।
फिल्मों में अपनी प्राथमिकता के बारे में बात करते हुए श्रद्धा ने कहा, "यह फिल्म की कहानी पर निर्भर करता है। मैं फिल्म के किसी खास दृश्य से रोमांच महसूस नहीं करती हूं। मैं सिर्फ अच्छी कहानियों और अच्छी भूमिकाओं का हिस्सा बनना चाहती हूं।"
`आशिकी 2` की शूटिंग के दौरान सहकलाकार आदित्य से उनकी अच्छी दोस्ती हो गई और उन्होंने शूटिंग के दौरान काफी मजे किए।
उन्होंने कहा, "मैं और आदित्य एक दूसरे के साथ काफी सहज थे और यह फिल्म देखने से पता चलता है। लोग मुझसे कह रहे हैं कि तुम दोनों की जोड़ी कमाल की है। पर्दे के बाहर भी हम काफी अच्छे दोस्त हैं।"
निर्देशक मोहित सूरी की फिल्म `आशिकी 2` आगामी 26 अप्रैल को प्रदर्शित होने वाली है। (एजेंसी)

Trending news