मैं सिर्फ गाने गाती हूं : आशा
Advertisement

मैं सिर्फ गाने गाती हूं : आशा

पाकिस्तानी गायकों के साथ एक कार्यक्रम में भाग ना लेने के मनसे प्रमुख राज ठाकरे के अनुरोध पर गायिका आशा भोंसले ने कहा कि वह सिर्फ संगीत की भाषा समझती हैं और उनका राजनीति से कोई लेना देना नहीं है ।

मुंबई : पाकिस्तानी गायकों के साथ एक कार्यक्रम में भाग ना लेने के मनसे प्रमुख राज ठाकरे के अनुरोध पर गायिका आशा भोंसले ने कहा कि वह सिर्फ संगीत की भाषा समझती हैं और उनका राजनीति से कोई लेना देना नहीं है ।
महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने आशा ताई से कहा है कि वह कलर्स टीवी पर आने वाले शो ‘सुर क्षेत्र’ में जज की भूमिका में नजर नहीं आएं क्योंकि इसमें पाकिस्तानी गायक भाग ले रहे हैं ।
आशा ताई ने इसके जवाब में कहा है, ‘‘मुझे राजनीति पसंद नहीं है, मैं इसे नहीं समझती । राज ठाकरे मेरे बारे में जो भी सोचते हैं उसके बावजूद मैं उन्हें प्यार करती हूं । मुझे महाराष्ट्र से प्रेम है और और मैं मराठी हूं।’’ उन्होंने एक पांच सितारा होटल में शो के संबंध में आयोजित प्रेस वार्ता में कहा, ‘‘मैं गायिका हूं, मैं संगीत की भाषा समझती हूं और मैं राज से प्यार करती हूं और मैं यह भी जानती हूं कि उन्हें मेरे गीत पसंद हैं।’’
उन्होंने बीच में ही मराठी में बोलते हुए कहा, ‘‘मैं मराठी हूं । मैं अतिथि देवो भव: में विश्वास करती हूं । बिना किसी का नाम लिए मैं कहना चाहूंगी कि जय महाराष्ट्र ।’’ मनसे की धमकी पर कलर्स के सीईओ राज नायक ने कहा, ‘‘मुझे कोई धमकी नहीं मिली है । मैं आप सभी से शो से संबंधित प्रश्न पूछने का आग्रह करता हूं । इसके बारे में हम बाद में बात करेंगे।’’ (एजेंसी)

Trending news