राजेश खन्ना की फिल्म को नहीं मिला वितरक
Advertisement
trendingNow140148

राजेश खन्ना की फिल्म को नहीं मिला वितरक

बॉलीवुड के दिवंगत नायक राजेश खन्ना की आखिरी फिल्म `रियासत` को एक भी वितरक नहीं मिला। फिल्म के निर्देशक अशोक त्यागी ने बताया कि फिल्म शुक्रवार को रिलीज की जानी थी। वितरक नहीं मिलने की वजह से योजना आगे बढ़ा दी गई है। शनिवार 20 दिसम्बर को राजेश खन्ना के जन्म की 70वीं वर्षगांठ है।

मुंबई : बॉलीवुड के दिवंगत नायक राजेश खन्ना की आखिरी फिल्म `रियासत` को एक भी वितरक नहीं मिला। फिल्म के निर्देशक अशोक त्यागी ने बताया कि फिल्म शुक्रवार को रिलीज की जानी थी। वितरक नहीं मिलने की वजह से योजना आगे बढ़ा दी गई है। शनिवार 20 दिसम्बर को राजेश खन्ना के जन्म की 70वीं वर्षगांठ है।
फिल्म अगले साल मार्च में रिलीज की जाएगी। त्यागी ने बताया कि यह काकाजी की आखिरी फिल्म है। वितरकों को अपने व्यवसाय की चिंता है। काका महानायक थे और उनकी आखिरी फिल्म के बारे में किसी ने भी नहीं सोचा। उन्होंने कहा कि मैंने उम्मीद नहीं छोड़ी है। काका ने फिल्म में बेहतरीन अभिनय किया है। मुझे भरोसा है कोई रास्ता जरूर निकलेगा। कुछ वितरकों ने अगले साल मार्च में फिल्म को रिलीज करने की बात की है।
खन्ना परिवार से मदद के लिए पूछे जाने के सवाल पर त्यागी ने कहा कि यदि उनका परिवार खुद इसके लिए आगे आता है तो मुझे कोई आपत्ति नहीं है। लेकिन मैं इस बारे में उनसे कुछ नहीं कहूंगा। फिल्म `रियासत` में राजेश खन्ना के अलावा गौरी कुलकर्णी,आर्यन वैद्य, आर्यमान रामसे और रजा मुराद ने भी काम किया है। (एजेंसी)

Trending news