सलमान खान से गले मिलने पर शाहरूख ने साधी चुप्पी
Advertisement

सलमान खान से गले मिलने पर शाहरूख ने साधी चुप्पी

हाल में एक ‘इफ्तार’ पार्टी में सलमान के साथ गले मिलने की चर्चा पर शाहरूख खान ने कोई टिप्पणी करने से इंकार कर दिया ।

मुंबई: हाल में एक ‘इफ्तार’ पार्टी में सलमान के साथ गले मिलने की चर्चा पर शाहरूख खान ने कोई टिप्पणी करने से इंकार कर दिया ।
दोनों सुपरस्टारों के गले मिलने से हर कोई मानने लगा था कि दोनों खान फिर से दोस्त हो गए हैं लेकिन शाहरूख ने इस मुद्दे पर सवालों को टाल दिया जिसके बाद संवाददाताओं ने और सवाल पूछने शुरू कर दिए जिसके बाद वह कोई टिप्पणी नहीं मोड़ में चले गए ।
शाहरूख ने यहां एक समारोह में संवाददाताओं से कहा कि चाहे मेरा कैसा भी संबंध हो, दोस्ती हो या अन्य निजी पहलू, मैंने सार्वजनिक रूप से इस पर कभी बात नहीं की। मैं उसे उसी तरह रखना चाहता हूं । लोगों ने पूरी स्थिति का विश्लेषण किया । इसके बारे में काफी कुछ कहा गया और लिखा गया । मैं इस बारे में कोई स्पष्टीकरण नहीं देना चाहता ।
कैटरीना कैफ के जन्मदिन समारोह में 2008 में दोनों के बीच बहस होने के बाद दोनों के संबंध खराब हो गए थे। उसके बाद से दोनों ने सार्वजनिक तौर पर एक-दूसरे के सामने पड़ने से बचना शुरू कर दिया था ।
वर्ष 2002 के हिट एंड रन मामले में सलमान खान के खिलाफ आरोप तय करने के बारे में पूछने पर शाहरूख ने कहा कि मुझे इस बारे में नहीं मालूम इसलिए मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकता । ‘इफ्तार’ पार्टी में सलमान ने शाहरूख के पीठ पर थपकी दी और फिर ‘करन-अर्जुन’ के अपने साथी अभिनेता को गले लगाया । (एजेंसी)

Trending news