सस्पेंस और हॉरर के मसाले से भरपूर है बिपाशा की फिल्म `राज 3
Advertisement

सस्पेंस और हॉरर के मसाले से भरपूर है बिपाशा की फिल्म `राज 3

निर्देशक विक्रम भट्ट इस बार `राज 3` के रुप में एक ऐसी फिल्म लेकर आए है जो डरावनी है, सस्पेंस पैदा करती है और आपको बांधे रखती है।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली: निर्देशक विक्रम भट्ट इस बार `राज 3` के रुप में एक ऐसी फिल्म लेकर आए है जो डरावनी है, सस्पेंस पैदा करती है और आपको बांधे रखती है। बॉलीवुड में सस्पेंस और हॉरर से भरपूर फिल्में देखना लोगों को बेहद पसंद है जबकि कुछ लोग हॉरर फिल्में देखने से बचते हैं। लेकिन बिपाशा के जरिए विक्रम भट्ट ने ऐसा समां बांधा है कि फिल्म अपनी पकड़ बनाए रखती है और आपको रोमांचित करती है। काला जादू, 3डी इफेक्ट्स और फिल्म का पेसी होना, स्क्रिप्ट में कसावट होना आदि फिल्म की कुछ ऐसी खूबियां है जिससे फिल्म काफी हद तक रोमांच और सस्पेंस जेनरेट कर पाने में कामयाब होती है।
इस फिल्म में 3D की वजह से कई दृश्यों में निर्देशक आपको झटका देने में सफल हो जाता है। हॉरर,रोमांच और रोमांस का तड़का फिल्म की जान है। इसके अलावा बाकी फार्मूले कुछ खास नहीं है। काले जादू को आधार बनाकर गढ़ी गई फिल्म की कहानी के कारण फिल्म में थोड़ी सी ताजगी नजर आती है । फिल्म बेहद फास्ट है क्योंकि इसमें फिल्म में घटनाएं बहुत तेजी से घटती हैं जिसकी वजह से यह बोझिल नहीं लगती।

फिल्म में शनाया (बिपाशा बसु) जो कि बॉलीवुड में एक सफल हिरोइन है का अफेयर फिल्म डायरेक्टर आदित्य (इमरान हाशमी) से है। लेकिन कहते हैं कि बॉलीवुड में सफलता ज्यादा दिनों तक नहीं रहती है। तभी बॉलीवुड में एक नई हिरोइन संजना (ईशा गुप्ता) आती है जो कि बॉलीवुड में सफल होने के साथ-साथ आदित्य की जिंदगी में भी आ जाती है। इसके बाद अपने करियर और प्यार को बचाने के लिए शनाया काला जादू करती है। फिल्म की कहानी ईर्ष्या और प्रतिशोध पर आधारित है। फिल्म में बिपाशा निगेटिव रोल में है।

फिल्म में कुछ चौंकाने या झटका देने वाले दृश्य आपको बांधे रखते है। 3डी तकनीक के इस्तेमाल की वजह से फिल्म के कई दृश्य आपको अचानक चौंका देते है।
अभिनय की बात करे तो बिपाशा ने फिल्म में शानदार अभियन किया है और उनके मुकाबले कोई भी नहीं टिक पाया है। निगेटिव किरदार का कैरेक्टर उन्होंने बेहद खूबसूरती से निभाया है। इमरान हाशमी ने स्वाभाविक अभिनय किया है। वहीं ईशा गुप्ता ने अच्छा अभिनय किया है। फिल्म का एक दृश्य काफी अनोखा है जब ईशा के पूरे शरीर पर कॉकरोच घूमने लगते हैं। इस सीन को फिल्माने के दौरान ईशा को काफी हद तक न्यूड दिखाया गया है।
फिल्म का टाइटल सॉन्ग लोगों के बीच लोकप्रिय हो ही चुका है।
आपको हॉरर फिल्में आपको देखना पसंद है, सस्पेंस और थ्रिलर देखना आपको भाता है तो आप यह फिल्म जरूर देखिए। काले जादू से प्रेरित होकर एक 3D हॉरर फिल्म देखना यकीनन एक दिलचस्प अनुभव है।

Trending news