Zee Rozgar Samachar

सोहा और मैं बहुत लड़ाई करते हैं : कुणाल खेमू

अभिनेता कुणाल खेमू का कहना है कि वह और उनकी गर्लफ्रेंड एवं अभिनेत्री सोहा अली खान अन्य जोड़ों की तरह लड़ाई-झगड़ा करते हैं लेकिन दोनों में कोई किसी पर हावी नहीं होता।

मुंबई: अभिनेता कुणाल खेमू का कहना है कि वह और उनकी गर्लफ्रेंड एवं अभिनेत्री सोहा अली खान अन्य जोड़ों की तरह लड़ाई-झगड़ा करते हैं लेकिन दोनों में कोई किसी पर हावी नहीं होता।
कुणाल ने कहा कि हम दोनों बहुत लड़ाई करते हैं। इसमें हम दोनों का ही दोष होता है। हम दोनों ही बहुत वाद विवाद करते हैं। उन्होंने कहा कि हमारे रिश्ते में कोई किसी पर हावी नहीं होता। मुझे लगता है कि यदि एक व्यक्ति हावी होता है तो रिश्ता ज्यादा देर तक नहीं टिक सकता। हम दोनों एक दूसरे का सम्मान करते हैं।
कुणाल की आगामी फिल्म ‘गो गोवा गोन’ रिलीज होने वाली है जिसका निर्माण सैफ अली खान ने किया है। यह पूछने पर कि उन्होंने सैफ के साथ किसी फिल्म में काम करने में इतना समय क्यों लिया, कुणाल ने कहा कि यह एक व्यावसायिक चीज़ है। यदि मेरा सोहा के साथ संबंध है तो इसका यह अर्थ नहीं है कि मेरे लिए उनके साथ काम करना आवश्यक हो जाता है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.