हेफनर संग हमबिस्तर हुई थी शर्लिन!
Advertisement

हेफनर संग हमबिस्तर हुई थी शर्लिन!

सूत्रों के मुताबिक शर्लिन ने मैगजीन के मालिक हेफनर के साथ बेडरूम शेयर किया था। हालांकि शर्लिन ने इस बात से इंकार किया है।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
मुंबई: मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने जबसे प्लेब्वॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटो शूट कराया है तबसे वह सुर्खियों में है। खबर यह है कि शर्लिन ने न्यूड फोटो शूट के लिए गोपनीय सौदा की थी। सूत्रों के मुताबिक शर्लिन ने मैगजीन के मालिक हेफनर के साथ बेडरूम शेयर किया था। हालांकि शर्लिन ने इस बात से इंकार किया है।
मुंबई लौटने के बाद जब शर्लिन से पूछा गया कि क्या उन्होंने न्यूड फोटो शूट के लिए कोई डील की थी तो उन्होंने कहा कि मैं मिस्टर हेफनर के साथ नहीं सोई हूं। शर्लिन ने कहा कि प्लेब्वॉय मेंशन में किसी भी व्यक्ति ने मुझे ऐसा प्रस्ताव नहीं दिया। मैं अपनी नेकेड स्किन से प्यार करती हूं। मुझे ऐसा करने कोई दिक्कत नहीं, मैं इसमें खुद को कंफर्ट महसूस करती हूं।
लेकिन खबरों में दावा यह किया जा रहा है कि शर्लिन न्यूड फोटो शूट से पहले हेफनर के साथ हमबिस्तर हुई है।
शर्लिन चोपड़ा ने यह भी कहा कि न्यूड फोटो शूट के लिए जहां ज्यादातर लड़कियों को ऑडिशन देना पड़ता है लेकिन मुझे कोई ऑडिशन नहीं देना पड़ा। मुझे तो पहली ही कोशिश में यह मौका हाथ लग गया। शर्लिन प्लेब्वॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटो शूट कराने वाली पहली भारतीय मॉडल है। इस न्यूड फोटो की तस्वीरें उन्होंने जबसे ट्वीटर पर पोस्ट की है तबसे वह लगातार सुर्खियों और विवादों में है।

Trending news