प्रीति जिंटा जांच में सहयोग के लिए तैयार, वाडिया को धमकी की भी तफ्तीश होगी
Advertisement

प्रीति जिंटा जांच में सहयोग के लिए तैयार, वाडिया को धमकी की भी तफ्तीश होगी

अदाकारा प्रीति जिंटा और नेस वाडिया विवाद मामले में मुंबई पुलिस ने पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि प्रीति जिंटा इस मामले में सहयोग करने को तैयार हैं। मुंबई पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया ने कहा कि प्रीति जिंटा इस केस में अपना बयान देने को तैयार हैं। इसी हफ्ते प्रीति का बयान दर्ज हो सकता है।

प्रीति जिंटा जांच में सहयोग के लिए तैयार, वाडिया को धमकी की भी तफ्तीश होगी

मुंबई: अदाकारा प्रीति जिंटा और नेस वाडिया विवाद मामले में मुंबई पुलिस ने पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि प्रीति जिंटा इस मामले में सहयोग करने को तैयार हैं। मुंबई पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया ने कहा कि प्रीति जिंटा इस केस में अपना बयान देने को तैयार हैं। इसी हफ्ते प्रीति का बयान दर्ज हो सकता है।

राकेश मारिया ने कहा कि नुस्ली वाडिया के सहयोगी के फोन पर धमकी भरे कॉल और एसएमएस की जांच होगी। उन्होंने कहा कि इस मामले में गवाहों के बयान भी दर्ज किए जाएंगे। मारिया ने कहा कि वॉयस बैंक से आवाज की भी जांच की जाएगी। इस मामले में धारा 506 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

गौर हो कि कारोबारी नुस्ली वाडिया के एक सचिव को एक व्यक्ति ने खुद को गैंगस्टर रवि पुजारी बताते हुए फोन किया था। सचिव ने कल एन एम मार्ग पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। पाटिल के अनुसार नुस्ली वाडिया के सहयोगी के फोन पर गैंगस्टर की ओर से आए संदेश में कहा गया है कि प्रीति जिंटा के आसपास न मंडराओ। वाडिया को मेरा संदेश दे दे। वरना, उनका कारोबार मुश्किल में पड़ जाएगा। सचिव का नाम गुप्त रखा गया है। हालांकि पाटिल ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि जिस फोन पर संदेश आया है, वह सचिव का है या वाडिया परिवार के किसी सदस्य का।

नुस्ली के बड़े बेटे नेस वाडिया पर उनकी पूर्व प्रेमिका और अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने आरोप लगाया है कि वाडिया ने 30 मई को आईपीएल क्रिकेट मैच के दौरान प्रीति के साथ गाली-गलौज और बदसलूकी की । नेस ने इस आरोप को खारिज किया है।

मैरीन ड्राइव पुलिस प्रीति की शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज मामले की जांच कर रही है। प्रीति ने बृहस्पतिवार को शिकायत दर्ज कराई थी। नेस और प्रीति ने कुछ साल पहले अपने प्रेम संबंध खत्म कर दिये थे लेकिन उन्होंने उद्यम साझेदारी जारी रखी। ये दोनों आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब के सह मालिक बने।  

 

Trending news