सैमसंग ने लॉन्‍च किया कर्व्ड डिस्प्ले युक्‍त `गैलेक्सी राउंड` फोन
Advertisement

सैमसंग ने लॉन्‍च किया कर्व्ड डिस्प्ले युक्‍त `गैलेक्सी राउंड` फोन

मोबाइल फोन की दुनिया में सैमसंग ने बुधवार को एक और धमाल प्रोडक्‍ट लांच किया है। सैमसंग ने अब गैलेक्सी नोट के एक और स्मार्ट वेरियंट कर्व्ड डिस्प्ले वाले फोन `गैलेक्सी राउंड` को कोरिया में लॉन्च कर दिया है। सैमसंग के इस फोन में फ्लेक्सिबल स्क्रीन समेत कई खूबियां शामिल हैं।

fallback

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
सियोल : मोबाइल फोन की दुनिया में सैमसंग ने बुधवार को एक और धमाल प्रोडक्‍ट लांच किया है। सैमसंग ने अब गैलेक्सी नोट के एक और स्मार्ट वेरियंट कर्व्ड डिस्प्ले वाले फोन `गैलेक्सी राउंड` को कोरिया में लॉन्च कर दिया है। सैमसंग के इस फोन में फ्लेक्सिबल स्क्रीन समेत कई खूबियां शामिल हैं।
गैलेक्सी राउंड की 5.7 इंच की स्क्रीन के साथ 1080पी (14.4सेंटीमीटर) स्लाइट हॉरिजॉन्टल कर्व डिस्प्ले शामिल है। इस कर्व डिस्प्ले `गैलेक्सी राउंड` की ग्रिप फ्लैट स्क्रीन से ज्यादा बेहतर है और इसका वजन है 154 ग्राम जो इसके गैलेक्सी नोट 3 से भी कम है।
7.9 एमएम थिक इस फोन में है 2.3 गीगाहर्ट्ज क्वौडकोर प्रोसेसर, 3जी रैम और 13 मेगापिक्सल कैमरा है। इस फोन के रियर पैनल डिजाइन में लेदर और स्टिचेस लगे हैं। ये डिजाइन गैलेक्सी नोट 3 से मिलते जुलते हैं।
सैमसंग `गैलेक्सी राउंड` कोरिया में लक्जरी ब्राउन कलर में मिल रहा है और जल्द ये फोन और कलर्स में भी उपलब्‍घ होगा। अभी इस फोन की अंतरराष्‍ट्रीय बाजार में उपलब्‍धता को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।
होम स्क्रीन ऑफ होने पर इस फोन के रोल इफेक्ट फीचर से यूजर डेट, टाइम, मिस्ड कॉल और बैटरी सिर्फ फोन को स्लाइट्ली एक साइड रोल करके चेक कर सकता है। सैमसंग का यह मोबाइल फोन दक्षिण कोरिया के सबसे बड़े मोबाइल कैरियर के पास है। इस फोन की कीमत 1.089 मिलियन वॉन (करीब 1000 डॉलर) है।

Trending news