Zee Rozgar Samachar

मान्यता बीमार, संजय दत्त को मिला 30 दिनों का पैरोल

पत्नी मान्यता के बीमार होने की वजह से आर्म्स एक्ट में पुणे की यरवदा जेल में पांच साल की सजा काट रहे बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को 30 दिनों के पैरोल पर रिहा करने का फैसला लिया गया है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
पुणे : पत्नी मान्यता के बीमार होने की वजह से आर्म्स एक्ट में पुणे की यरवदा जेल में पांच साल की सजा काट रहे बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को 30 दिनों के पैरोल पर रिहा करने का फैसला लिया गया है। अब आने वाले 30 दिनों तक संजय दत्त खुली हवा में सांस ले सकेंगे।
अदालत ने शुक्रवार को संजय दत्त की पैरोल की अर्जी मंजूर कर दी। संजू को 30 दिनों के पैरोल पर रिहा किया जाएगा ताकि वे सही तरीके से अपनी बीमार पत्नी की देखभाल कर सकें। इससे पहले भी संजय दत्त को अक्टूबर महीने में एक महीने की छुट्‍टी मिल चुकी है। इस बार यरवदा जेल के अधिकारियों ने पुणे के डिवीजनल कमिश्नर को संजय दत्त द्वारा छुट्‍टी के लिए दिया गया आवेदन प्रस्तुत किया था।
डिवीजनल कमिश्नर ने इस आवेदन पर मुंबई के पुलिस कमिश्नर से राय मांगी थी, जो सकारात्मक रही। इसी के बाद संजू को 30 दिनों का पैरोल मंजूर किया गया।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.