छत्तीसगढ़ के वोटर लिस्ट में ऐश्वर्या राय का नाम!
Advertisement

छत्तीसगढ़ के वोटर लिस्ट में ऐश्वर्या राय का नाम!

मुंबई में रहनेवाली नामचीन अदाकारा ऐश्वर्या राय का नाम छत्तसीगढ़ के वोटर लिस्ट में होने की बात सुनकर आपको हैरानी जरूर होगी।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली/जशपुर: मुंबई में रहनेवाली नामचीन अदाकारा ऐश्वर्या राय का नाम छत्तसीगढ़ के वोटर लिस्ट में होने की बात सुनकर आपको हैरानी जरूर होगी। लेकिन यह सच है कि दुनिया की खूबसूरत अदाकाराओं में शुमार ऐश्वर्या छत्तसीगढ़ के वोटर लिस्ट के मुताबिक छत्तीसगढ़ के एक छोटे से गांव में रहती हैं और उनकी उम्र सिर्फ 23 साल है।
यहां के मतदाता सूची में नाम और वोटर आईडी दोनों में ऐश्वर्या राय का नाम है। यही नहीं ऐश्वर्या ने हाल ही में हुए छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में यहां से वोट भी डाला है। ऐश्वर्या राय का नाम छत्तीसगढ़ के जशपुर की पत्थलगांव विधानसभा की मतदाता सूची में दर्ज है। इसमें ऐश्वर्या को घुघरी गांव का नागरिक बताया गया है। सूची के मुताबिक ऐश्वर्या के पिता का नाम दिनेश राय है। इस वोटर लिस्ट में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की तस्वीर भी लगी हुई है।
मतदान केंद्र क्रमांक-15 के अनुसार ऐश्वर्या 23 वर्ष की है और मकान नंबर 376 में रहती है। इस नाम से क्षेत्र में कोई नहीं रहता। कलेक्टर ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एसडीएम केपी देवांगन को जांच की जिम्मेदारी सौंपी है।

Trending news