BIGG BOSS-7 की नई बॉस बनीं गौहर खान

गौहर खान को चाहने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी। गौहर खान ने बिग बॉस सीजन-7 का खिताब अपने नाम कर लिया है। तनिषा मुखर्जी सातवें सीजन की रनर-अप रहीं।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली : गौहर खान को चाहने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी। गौहर खान ने बिग बॉस सीजन-7 का खिताब अपने नाम कर लिया है। तनिषा मुखर्जी सातवें सीजन की रनर-अप रहीं। घर में 104 दिन रहने के बाद गौहर को पुरस्कार के रूप में 50 लाख रूपए नगदी और ट्रॉफी मिला।
गौहर ने कहा, ‘मैं अपने परिवार को धन्यवाद देना चाहती हूं। मैं शो की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। मैं कभी नहीं सोचा था कि यहां तक आऊंगी...अंतिम तक।’ शो के दौरान गौहर खान ने साथ प्रतिभागी कुशाल टंडन के साथ जमकर रोमांस किया। दोनों ने सभी के सामने खुलकर एक दूसरे से मोहब्बत का इजहार किया जिसे पूरे देश ने देखा।
गौहर की बहन निगार खान का कहना है, ‘दोनों बहुत अच्छे लोग हैं और यदि वे एक-दूसरे को बेहतर जानते हैं तो... वे दोस्ती से बेहतर संबंध की ओर जा सकते हैं।’ इससे पहले तीन महिलाएं जूही परमार, श्वेता तिवारी और उर्वशी ढोलकिया इस शो की विजेता बन चुकी हैं।
शो में चार फाइनलिस्ट पहुंचे थे- गौहर खान, संग्राम सिंह, एजाज खान और तनिषा। शनिवार को ग्रैंड फिनाले से सबसे पहले संग्राम सिंह बाहर हुए। फिर एजाज के बाहर होते ही यह तय हो गया कि एक बार फिर एक महिला के सिर बिग बॉस विनर का ताज सजेगा। शो के होस्ट सलमान खान ने विजेता गौहर खान को विजेता की ट्रॉफी दी। बिग बॉस के घर में तनिषा और संग्राम 105 दिन रहे, जबकि गौहर 103 और एजाज 63 दिन रहे।
बिग बॉस के घर में अभिनेत्री गौहर खान अपने दबंग व्यवहार और बिंदास छवि के लिए जानी गईं। गौहर खान ने इस घर में हमेशा अपना स्टैंड लिया और दूसरों की गलतियों को तुरंत सुधारने की हिदायत देती रहीं। गौहर खान इस सीजन में कुशाल टंडन के साथ प्यार को लेकर भी चर्चा में रहीं।
बिग बॉस सीजन-7 का फिनाले शनिवार रात सलमान और एली के डांस के साथ धमाकेदार अंदाज में हुआ। इसके बाद अरमान कोहली ने सलमान के साथ डांस किया और फिर प्रत्‍यूषा, काम्‍या ने सलमान के साथ फेविकोल के गाने पर डांस किया।
सलमान ने अपनी फेवरेट कंटेस्टेंट एली अवराम के साथ माशाल्लाह माशाल्लाह गाने पर डांस किया। फिनाले से सबसे पहले संग्राम सिंह बाहर हुए। फिनाले में एली ने सोलो डांस परफॉर्मेंस भी दी।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.