SRH vs KKR: हैदराबाद के शेर क्वालीफायर में ढेर, 24 करोड़ी बना जीरो से हीरो, पॉवर प्ले में केकेआर की बल्ले-बल्ले
Advertisement
trendingNow12257859

SRH vs KKR: हैदराबाद के शेर क्वालीफायर में ढेर, 24 करोड़ी बना जीरो से हीरो, पॉवर प्ले में केकेआर की बल्ले-बल्ले

SRH vs KKR: आईपीएल 2024 में ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा ने अपनी घातक बल्लेबाजी से विरोधी टीमों में दहशत पैदा कर दी थी. दोनों बल्लेबाजों के दम पर हैदराबाद की टीम ने लीग राउंड टॉप-2 में फिनिश किया. लेकिन प्लेऑफ के पहले मुकाबले में स्टार्क के कहर ने हैदराबाद की कमर तोड़ दी है. 

 

 

Mitchell Starc and Travis Head

SRH vs KKR: आईपीएल 2024 में ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा ने अपनी घातक बल्लेबाजी से विरोधी टीमों में दहशत पैदा कर दी थी. दोनों बल्लेबाजों के दम पर हैदराबाद इस सीजन रिकॉर्डतोड़ प्रदर्शन किया. इतना ही नहीं, टीम ने लीग राउंड टॉप-2 में फिनिश किया. लेकिन टीम को प्लेऑफ में पहुंचाने वाले दोनों महारथी क्वालीफायर-1 में फिसड्डी साबित हुए. इस मैच में प्लेऑफ में ही केकेआर की बल्ले-बल्ले हो चुकी है. आईपीएल के सबसे महंगे प्लेयर के तौर पर आलोचना झेल रहे दिग्गज मिचेल स्टार्क अहम मैच में केकेआर के लिए तुरुप का इक्का साबित हुए. 

ट्रेविस हेड हुए क्लीन बोल्ड

ट्रेविस हेड आईपीएल 2024 में बेहद खतरनाक साबित हुए हैं. उन्होंने एक से बढ़कर एक दमदार पारियों को अंजाम दिया. लेकिन इस मैच में ट्रेविस हेड क्लीन बोल्ड हो गए. उन्हीं की टीम के साथी मिचेल स्टार्क ने हेड को खाता भी नहीं खोलने दिया. पिछले मुकाबले में भी हेड फ्लॉप नजर आए थे. टी20 वर्ल्ड कप के लिहाज से यह अच्छें संदेश नहीं हैं. हेड पिछले मुकाबले में भी बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए थे. अर्शदीप सिंह ने उन्हें शून्य पर पवेलियन का रास्ता दिखा दिय था. 

अभिषेक शर्मा फ्लॉप

पिछले मैच में ट्रेविस हेड के विकेट के बाद अभिषेक शर्मा ने जीत की जिम्मेदारी ली थी. उन्होंने ताबड़तोड़ अर्धशतीय पारी खेल टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. लेकिन क्वालीफायर में अभिषेक शर्मा भी फ्लॉप नजर आए. महज 3 रन के स्कोर पर वैभव अरोड़ा ने उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. अब देखना होगा टीम में मोर्चा कौन संभालता है. 

बड़े प्लेयर ने बड़े मैच में दिखाया दम

मिचेल स्टार्क पर केकेआर ने आईपीएल 2024 ऑक्शन के दौरान 24 करोड़ से ज्यादा रुपये खर्च किए थे. स्टार्क आईपीएल की शुरुआत में उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे, जिसके चलते उन्हें आलोचनाओं का शिकार भी होना पड़ा. लेकिन उन्होंने अपना स्तर बड़े मैच में दिखाया. स्टार्क ने पॉवर प्ले में ही तीन बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. हेड के अलावा उन्होंने रेड्डी और शाहबाज अहमद को भी पॉवर प्ले में आउट कर हैदराबाद की कमर तोड़ दी. स्टार्क ने 3 ओवर में 3 विकेट झटके. 

Trending news