गोविंदा की फिल्म ‘अभिनय चक्र’ आइफा में

सात साल के अंतराल के बाद अभिनय चक्र से अपने होम बैनर मंगल तारा फिल्म्स में फिर से जान फूंकने के लिए तैयार अभिनेता गोविंदा को उम्मीद है कि सभी लोग इस फिल्म को पसंद करेंगे।

थांपाबे (अमेरिका) : सात साल के अंतराल के बाद अभिनय चक्र से अपने होम बैनर मंगल तारा फिल्म्स में फिर से जान फूंकने के लिए तैयार अभिनेता गोविंदा को उम्मीद है कि सभी लोग इस फिल्म को पसंद करेंगे।
उन्होंने संवाददाताओं से कहा, मैं यहां आइफा में अपनी फिल्म के पहले प्रदर्शन को लेकर काफी रोमांचित हूं। यह एक बहुत बड़ा मंच है। यह एक विशेष और मनोरंजक फिल्म है। गोविंदा ने इससे पहले 2005 में सुख का निर्माण किया था लेकिन बॉक्स ऑफिस पर वह कोई जादू नहीं कर पायी थी।
उन्होंने कहा, यह मेरे होम प्रोडक्शन मंगल तारा की फिल्म है और मैं यहां उसके पहले प्रदर्शन के लिए हूं और मुझे उम्मीद है कि सभी लोग इस फिल्म को पसंद करेंगे। मैं उसमें पुलिसवाला हूं। फिल्म का निर्देशन दीपांकर सेनापति ने किया है। यह अगस्त में रिलीज होगी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.