मैं अभी अकेली हूं और फिलहाल शादी का इरादा नहीं: कैटरीना

रणवीर कपूर के साथ संबंध होने की अफवाहों पर बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ ने यहां कहा कि वह अकेली हैं और शादी करने का उनका कोई इरादा नहीं है।

मुंबई: रणवीर कपूर के साथ संबंध होने की अफवाहों पर बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ ने यहां कहा कि वह अकेली हैं और शादी करने का उनका कोई इरादा नहीं है। साथ ही, उन्होंने रणवीर के साथ बिकनी में अपनी तस्वीरों को निजी क्षण बताया। हाल ही में स्पेन में छुट्टियां बिताने के दौरान रणवीर कपूर के साथ बिकनी में अपनी तस्वीरें मीडिया में लीक होने पर वह नाराज हो गई थीं। कैटरीना ने अपनी छुट्टियों के दिनों को निजी क्षण बताया है।
उन्होंने इस घटना के बाद मीडिया को एक पत्र लिखा था और कहा था कि वह परेशान है और उन्हें लगता है कि मीडिया ने उनकी निजता का हनन किया है।
कैटरीना ने कहा कि मैंने तस्वीरें देखी और उस वक्त दिल से प्रतिक्रिया निकली। मैं परेशान, आहत और गुस्से में थी। मुझे लगा कि यह एक निजी क्षण (रणवीर के साथ) था। इसलिए निजता की उम्मीद थी। उन्होंने पत्र में लिखा कि तस्वीरें किसी व्यक्ति ने कायराना हरकत करते हुए बगैर इजाजत के उस वक्त ली जब मैं छुट्टियां बिता रही थी। उसने इसका इस्तेमाल वाणिज्यिक लाभ कमाने के लिए किया।
कैटरीना ने लिखा कि अगली बार जब आप मेरी तस्वीरें लेने की योजना बनाना तो मुझे बता देना। लाल रंग सफेद रंग के साथ अच्छा नहीं लगता (अपनी बिकनी के रंग के बारे में) अगली बार मैं मैंचिंग पहनूंगी। उन्होंने कहा कि शादी होने तक मैं अकेली हूं। यह मेरा वाक्य है और अब हर कोई इसका इस्तेमाल कर रहा है। इसपर मेरा कॉपीराइट होना चाहिए। फिलहाल शादी करने की मेरी कोई योजना नहीं है।
यह पूछे जाने पर कि मीडिया उनके संबंधों को क्यों तूल दे रहा है कैटरीना ने कहा कि हो सकता है कि हर कोई अकेला या शादीशुदा है। मैं अपने पीछे भागने वाले लोगों की परवाह नहीं करती। सेलीब्रीटिज इन चीजों के लिए खुले हुए हैं। वह रणवीर कपूर के साथ अपनी सगाई के अफवाहों के बारे में एक सवाल को नजरअंदाज कर गई। (एजेंसी)
यह पूछे जाने पर कि वह अपने पूर्व पुरूषमित्र सलमान खान और मौजूदा पुरूषमित्र रणवीर कपूर में किसे ज्यादा रोमांटिक मानती हैं, कैटरीना ने कहा कि मैं एक लंबी और शांतिपूर्ण जीवन चाहूंगी। (एजेंसी)