मेरे सहायक मुझे माइकल जैक्सन कहकर बुलाते हैं: शाहरुख
Advertisement

मेरे सहायक मुझे माइकल जैक्सन कहकर बुलाते हैं: शाहरुख

‘बॉलीवुड के बादशाह’ शाहरुख खान ने कहा कि नृत्य के प्रति प्रेम की वजह से फिल्मों के सेट पर उन्हें उनके सहायक मजाक में माइकल जैक्सन कहकर पुकारते हैं।

मेरे सहायक मुझे माइकल जैक्सन कहकर बुलाते हैं: शाहरुख

मुंबई : ‘बॉलीवुड के बादशाह’ शाहरुख खान ने कहा कि नृत्य के प्रति प्रेम की वजह से फिल्मों के सेट पर उन्हें उनके सहायक मजाक में माइकल जैक्सन कहकर पुकारते हैं।

48 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि वह निर्देशक और अपनी करीबी मित्र फराह खान की सलाह को मानते हैं और दिल से नृत्य करते हैं।

शाहरुख ने कहा, ‘जब भी मैं नाचता हूं मैं हमेशा खुश होता हूं। फराह उसकी साक्षी हो सकती हैं। मैं कभी खुद को नहीं रोकता हूं। सेट पर सहायक रहते हैं और वे मजाक में मुझे माइकल जैक्सन कहते हैं। क्योंकि वे महसूस करते हैं कि मेरे जूतों के भीतर पांव की अंगुलियां थिरक रही हैं।’

उन्होंने कहा, ‘मुझे याद है कि ‘राजू बन गया जेंटलमैन’ के दौरान फराह ने मुझसे कहा कि चिंता न करो और नृत्य करने के दौरान खुश रहा करो। विगत 20 वर्षों से इस सलाह ने वाकई मेरी मदद की है।’ शाहरुख जी टीवी पर प्रसारित होने वाले डांस रियलिटी शो ‘दिल से नाचें इंडियावाले’ में फराह के साथ जज होंगे।

किंग खान ने हालांकि कहा कि वह बहुत अच्छे जज नहीं हैं क्योंकि वह लोगों को नृत्य के प्रति जुनून के आधार पर अंक देते हैं, न कि उनके परफॉर्मेंस में तकनीकियों के आधार पर।

Trending news