इंडियन आइडल-2 विजेता संदीप आचार्य नहीं रहे
Advertisement

इंडियन आइडल-2 विजेता संदीप आचार्य नहीं रहे

इंडियन आइडल संदीप आचार्य का आज गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया। वह 29 वर्ष के थे। संदीप पिछले कई दिनों से पीलिया से पीड़ित थे और वेदांता अस्पताल में भर्ती थे।

fallback

बीकानेर : इंडियन आइडल संदीप आचार्य का आज गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया। वह 29 वर्ष के थे। पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि संदीप पिछले कई दिनों से पीलिया से पीड़ित थे और बीकानेर में उनका इलाज चल रहा था। तबीयत में सुधार नहीं होने पर मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान संदीप ने दोपहर में अंतिम सांस ली।
उन्होंने बताया कि संदीप का पार्थिव शरीर आज रात बीकानेर पहुंच जाएगा और अन्तिम संस्कार कल किया जाएगा। 21 नंवबर 2005 से 22 अप्रैल 2006 तक सोनी चैनल के इंडियल आयडल के द्वितीय में इन्हें चुना गया था। इससे पूर्व 2004 में गोल्डन वायस ऑफ राजस्थान में भी उप विजेजा रहे।
संदीप के ‘मेरे साथ सारा जहां’, ‘वो पहली बार’ दो एलबम रिलीज हो चुके है और ‘नच लई’ शीघ्र ही रीलीज होने वाला था। इसके साथ ही करीब एक दर्जन राजस्थानी धार्मिक एलबम भी आ चुके है।
एक साल पहले विवाह बंधन में बंधे थे और मात्र सत्रह दिन पहले बेटी के पिता बने आचार्य कनाडा, न्यूयार्क, टेक्सास में 15 से अधिक प्रस्तुति दे चुके थे। अमेरिका में पाप गायक माइकल जैक्सन के परिवार के सामने प्रस्तुति दी थी। (एजेंसी)

Trending news