रहमान के कॉंसर्ट में करिश्मा और करीना ?
Advertisement

रहमान के कॉंसर्ट में करिश्मा और करीना ?

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान अपने रिश्तेदार अरमान जैन की पहली फिल्म ‘लेकर हम दीवाना दिल’ के कॉंसर्ट में शामिल हो सकती हैं । ‘लेकर हम दीवाना दिल’ में संगीत देने वाले ए आर रहमान कल शाम मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में अपनी प्रस्तुति देंगे । एक प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक, करिश्मा और करीना ने इस कॉंसर्ट में शामिल होने के लिए काफी मुश्किल से वक्त निकाला है और वे अरमान की पहली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं । अरमान बॉलीवुड में ‘शोमैन’ के नाम से मशहूर राज कपूर के छोटे पोते हैं ।

रहमान के कॉंसर्ट में करिश्मा और करीना ?

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान अपने रिश्तेदार अरमान जैन की पहली फिल्म ‘लेकर हम दीवाना दिल’ के कॉंसर्ट में शामिल हो सकती हैं । ‘लेकर हम दीवाना दिल’ में संगीत देने वाले ए आर रहमान कल शाम मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में अपनी प्रस्तुति देंगे । एक प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक, करिश्मा और करीना ने इस कॉंसर्ट में शामिल होने के लिए काफी मुश्किल से वक्त निकाला है और वे अरमान की पहली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं । अरमान बॉलीवुड में ‘शोमैन’ के नाम से मशहूर राज कपूर के छोटे पोते हैं ।

‘लेकर हम दीवाना दिल’ के निर्माता करीना के पति और बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान हैं । मशहूर निर्देशक इम्तियाज अली के भाई आरिफ ने इस फिल्म का निर्देशन किया है । 4 जुलाई को रिलीज होने वाली इस फिल्म में अरमान और दीक्षा सेठ मुख्य भूमिका निभा रहे हैं ।    (एजेंसी)

 

Trending news