मोहित सूरी संग दोबारा काम करने को उत्साहित हैं श्रद्धा कपूर
Advertisement

मोहित सूरी संग दोबारा काम करने को उत्साहित हैं श्रद्धा कपूर

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर, निर्देशक मोहित सूरी के साथ उनकी अगली फिल्म `द विलेन` में काम करने करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। इससे पहले फिल्म `आशिकी 2` में श्रद्धा ने मोहित के निर्देशन में काम किया था।

fallback

मुंबई: अभिनेत्री श्रद्धा कपूर, निर्देशक मोहित सूरी के साथ उनकी अगली फिल्म `द विलेन` में काम करने करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। इससे पहले फिल्म `आशिकी 2` में श्रद्धा ने मोहित के निर्देशन में काम किया था। एकता कपूर के निर्देशन में बन रही `द विलेन` में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख भी काम कर रहे हैं। श्रद्धा ने सोमवार को यहां टाइटन रागा घड़ियों के नए संग्रह के अनावरण पर पत्रकारों से बातचीत में कहा, आशिकी 2` के बाद मोहित सूरी के साथ दोबारा काम करने को लेकर मैं बेहद खुश हूं। मैं बेहद उत्साहित भी हूं।
हालिया प्रदर्शित `आशिकी 2` 1990 में आई सफलतम फिल्म `आशिकी` का अगला संस्करण है। फिल्म में श्रद्धा और अभिनेता आदित्य राय कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े बल्कि इसे समीक्षकों द्वारा भी सराहा गया और फिल्म 100 करोड़ वाली फिल्मों के क्लब में शामिल हो गई। `तीन पत्ती` जैसी असफल फिल्म से करियर शुरू करने वाली श्रद्धा को अब कोई शिकायत नहीं है। उन्होंने कहा, अब मुझे किसी से कोई शिकायत नहीं है, मैं खुश हूं। यह मेरे लिए अच्छा समय है। (एजेंसी)

Trending news