'रागिनी MMS 2' के पोस्टर में बिना कपड़ों के सन्नी लियोन
Advertisement

'रागिनी MMS 2' के पोस्टर में बिना कपड़ों के सन्नी लियोन

रागिनी एमएमस-2 फिल्म के पोस्टर में सनी लियोन न्यूड नजर आ रही है। इस पोस्टर में सनी ने कुछ भी नहीं पहना है और वह काफी उत्तेजक मुद्दा में बैठी हुई दिख रही है।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: रागिनी एमएमस-2 फिल्म के पोस्टर में सनी लियोन न्यूड नजर आ रही है। इस पोस्टर में सनी ने कुछ भी नहीं पहना है और वह काफी उत्तेजक मुद्दा में बैठी हुई दिख रही है।
बताया जा रहा है कि `रागिनी एमएमएस 2` का ट्रेलर किसी एडल्ट फिल्म से कम नहीं है। फिल्म में जमकर सेक्स सीन भरे गए हैं। वैसे फिल्म हॉरर मूवी है लेकिन फिल्म के ट्रेलर में डर कम अश्लीलता ज्यादा दिख रही है। ट्रेलर में सनी बैकलेस होकर नहाती हुई, लिपलॉक करती हुई और मोहक अदाओं से डराती हुई दिख रही हैं। सनी को ट्रेलर में कपड़े उतारते हुए दिखाया गया है।
इस फिल्म में लेस्बियन रिलेशनशिप को दर्शाया गया है। यह फिल्म 21 मार्च को रिलीज होगी। यह फिल्म `रागिनी एमएमएस` का सीक्वेल है। फिल्म में सनी के साथ संध्या मृदुल हैं। कहा गया है कि फिल्म में उन्होंने बॉडी डबल का प्रयोग नहीं किया है। गौर हो कि सनी को एकता कपूर की फिल्म `रागिनी एमएमएस 2` से काफी उम्मीदें हैं क्योंकि उनकी पहली फिल्म जिस्म-2 बुरी तरह फ्लॉप रही थी।
(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news