...जब एक रियलिटी शो के दौरान दीपिका की आखों से निकले आंसू
Advertisement

...जब एक रियलिटी शो के दौरान दीपिका की आखों से निकले आंसू

चुलबुली, मस्तमौला अभिनेत्री दीपिका पादुकोण टीवी रिएलिटी शो ‘इंडियाज रॉ स्टार’ के सेट पर भावुक हो गईं। एक सूत्र ने बताया कि शो के प्रतिभागी रितुराज की प्रस्तुति ने दीपिका को भावुक कर दिया। रितुराज ने फिल्म ‘अग्निपथ’ का गाना ‘अभी मुझ में कहीं’ गाया। उनकी शानदार प्रस्तुति से दीपिका की आंखों में आंसू आ गए।

...जब एक रियलिटी शो के दौरान दीपिका की आखों से निकले आंसू

मुंबई : चुलबुली, मस्तमौला अभिनेत्री दीपिका पादुकोण टीवी रिएलिटी शो ‘इंडियाज रॉ स्टार’ के सेट पर भावुक हो गईं। एक सूत्र ने बताया कि शो के प्रतिभागी रितुराज की प्रस्तुति ने दीपिका को भावुक कर दिया। रितुराज ने फिल्म ‘अग्निपथ’ का गाना ‘अभी मुझ में कहीं’ गाया। उनकी शानदार प्रस्तुति से दीपिका की आंखों में आंसू आ गए।

दीपिका ने कहा कि यह प्रस्तुति लंबे समय तक मुझे याद रहेगी। इसने मुझे काफी प्रभावित किया। दीपिका अपनी आने वाली फिल्म ‘फाइंडिंग फेनी’ के प्रचार के लिए अपने सहकलाकार अर्जुन कपूर के साथ शो में आई थीं। शो के प्रतिभागी रितुराज के बारे में उन्हें बताया गया कि उन्होंने तीन साल पहले अपना घर छोड़ दिया था और अब तक वापस नहीं लौटे हैं। गौर हो कि ‘इंडियाज रॉ स्टार’ में रैपर हनी सिंह प्रतिभागियों के मार्गदर्शक हैं।

Trending news