`चाय कौन बेचेगा, यह चुनाव के बाद पता चल जाएगा`
Advertisement

`चाय कौन बेचेगा, यह चुनाव के बाद पता चल जाएगा`

कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के नरेंद्र मोदी के बयान का बीजेपी ने जवाब दिया है। बीजेपी नेता मुरली मनोहर जोशी ने पलटवार करते हुए कहा कि चाय कौन (कांग्रेस) बेचेगा यह चुनाव के बाद पता चल जाएगा।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के नरेंद्र मोदी के बयान का बीजेपी ने जवाब दिया है। बीजेपी नेता मुरली मनोहर जोशी ने पलटवार करते हुए कहा कि चाय कौन (कांग्रेस) बेचेगा यह चुनाव के बाद पता चल जाएगा। पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि 2014 चुनाव के बाद यह साफ हो जाएगा कि चाय कौन बेचता है।

गौर हो कि कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने शुक्रवार को विवाद भड़काने वाले बयान देते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी कभी देश के प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे और वह अगर चाहें तो कांग्रेस उनके लिए चाय बांटने की जगह मुहैया करा सकती है।
अय्यर ने यहां अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सम्मेलन स्थल पर कहा कि मैं आपसे वादा करता हूं कि 21वीं सदी में नरेंद्र मोदी कभी देश के प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे। लेकिन अगर वह यहां चाय बांटना चाहते हैं तो हम उनके लिए जगह तलाश देंगे। कांग्रेस नेता के बयान मोदी की सामाजिक-आर्थिक पृष्ठभूमि से जुड़ी खबरों के संदर्भ में आए हैं।

Trending news