आम चुनावों के लिए बीजेपी का नारा ‘मोदी फॉर पीएम’
Advertisement

आम चुनावों के लिए बीजेपी का नारा ‘मोदी फॉर पीएम’

भाजपा ने मंगलवार को निर्णय लिया कि लोकसभा चुनावों के लिए उसके अभियान को प्रधानमंत्री पद के पार्टी के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर केंद्रित रखा जाएगा और जनता को संदेश दिया जाएगा कि देश में इस समय 1975 में कांग्रेस द्वारा लगाए गए आपातकाल के बाद जैसे हालात हैं।

fallback

नई दिल्ली : भाजपा ने मंगलवार को निर्णय लिया कि लोकसभा चुनावों के लिए उसके अभियान को प्रधानमंत्री पद के पार्टी के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर केंद्रित रखा जाएगा और जनता को संदेश दिया जाएगा कि देश में इस समय 1975 में कांग्रेस द्वारा लगाए गए आपातकाल के बाद जैसे हालात हैं।
भाजपा शासित पांच राज्यों के मुख्यमंत्रियों और पार्टी के संसदीय बोर्ड की यहां हुई बैठक के बाद महासचिव अनंत कुमार ने संवाददाताओं को बताया कि पार्टी के लिए चुनावी नारा ‘मोदी फॉर पीएम’ (प्रधानमंत्री पद के लिए मोदी) होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा का ‘मोदी फॉर पीएम’ अभियान जेपी आंदोलन की तर्ज पर होगा जो आपातकाल के समय कांग्रेस सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए शुरू किया गया था। अनंत कुमार ने कहा कि 1977 में जबरदस्त कांग्रेस विरोधी लहर थी और आज भी वैसे ही हालात हैं। उन्होंने कहा कि यह ऐतिहासिक साल है। किसी ने नहीं सोचा था कि विपक्ष इतने वोट हासिल कर सकता है। भाजपा महासचिव के अनुसार हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे दिखाते हैं कि भाजपा अपने प्रतिद्वंद्वियों से काफी आगे है। (एजेंसी)

Trending news