जासूसी प्रकरण में जानकारी एकत्र कर रही सरकार: शिंदे
Advertisement
trendingNow171672

जासूसी प्रकरण में जानकारी एकत्र कर रही सरकार: शिंदे

गुजरात पुलिस द्वारा एक लडकी की जासूसी को लेकर हुए विवाद के बीच केन्द्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिन्दे ने आज संकेत दिया कि सुरक्षा एजेंसियां इस पूरे प्रकरण पर जानकारी एकत्र कर रही हैं और जरूरत पड़ी तो जांच के आदेश दिए जा सकते हैं।

fallback

नई दिल्ली : गुजरात पुलिस द्वारा एक लडकी की जासूसी को लेकर हुए विवाद के बीच केन्द्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने बुधवार को संकेत दिया कि सुरक्षा एजेंसियां इस पूरे प्रकरण पर जानकारी एकत्र कर रही हैं और जरूरत पड़ी तो जांच के आदेश दिए जा सकते हैं।
शिंदे ने यहां संवाददाताओं से कहा कि हम इस बारे में सूचना एकत्र कर रहे हैं और उसके बाद हम इस मसले पर विचार करेंगे। उनसे सवाल किया गया था कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के निकट सहयोगी अमित शाह के कथित इशारे पर गुजरात में एक लडकी की जासूसी के मामले में क्या गृह मंत्रालय जांच का कोई आदेश देने पर विचार कर रहा है।
शिंदे ने हालांकि स्पष्ट किया कि गृह मंत्रालय को राष्ट्रीय महिला आयोग सहित कहीं से कोई ऐसा पत्र नहीं मिला है जिसमें इस मुद्दे की जांच का आग्रह किया गया हो। हमें अभी तक कोई पत्र नहीं मिला है। दो खोजी समाचार पोर्टल कोबरापोस्ट और गुलेल ने 15 नवंबर को दावा किया था कि मोदी के सहयोगी अमित शाह ने किसी ‘साहेब’ के इशारे पर गुजरात में एक महिला की अवैध रूप से निगरानी करने का आदेश दिया था। दोनों ही पोर्टलों ने अपने दावे के समर्थन में शाह और आईपीएस अधिकारी जी एल सिंघल के बीच की बातचीत के टेप भी जारी किए हैं। हालांकि दोनों ही पोर्टलों ने कहा है कि टेप की प्रामाणिकता पुष्ट नहीं हो पाई है।
लड़की के पिता ने मंगलवार को राष्ट्रीय महिला आयोग से कहा है कि उनकी बेटी इस मुद्दे में कोई जांच नहीं चाहती है। (एजेंसी)

Trending news