अब मनीष तिवारी ने नरेंद्र मोदी को ‘फासीवादी’ बताया

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा मोदी की तुलना हिटलर से करने के एक दिन बाद केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने प्रधानमंत्री पद के भाजपा के उम्मीदवार पर निशाना साधते हुए उन्हें ‘फासीवादी’ करार दिया। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग लोकतंत्र के माध्यम से सत्ता हासिल करने के बाद उसे नष्ट कर देते हैं।

नई दिल्ली : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा मोदी की तुलना हिटलर से करने के एक दिन बाद केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने प्रधानमंत्री पद के भाजपा के उम्मीदवार पर निशाना साधते हुए उन्हें ‘फासीवादी’ करार दिया। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग लोकतंत्र के माध्यम से सत्ता हासिल करने के बाद उसे नष्ट कर देते हैं।
सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर कहा कि 30 जनवरी 1933 को हिटलर जर्मनी का चांसलर बना और 27 फरवरी 1933 को उसने रैहस्टाग को जला दिया, फासीवाद की भाषा उसके आगे के कार्यो की प्रस्तावना होती है, नीतीशजी। उन्होंने कहा कि इतिहास की विडम्बना यह है कि फासीवादी और अधिनायकवाद लोकतंत्र के माध्यम से सत्ता हासिल करते हैं ताकि इसे नष्ट कर सकें। नीतीश कुमार ने राजगीर में कहा था कि मोदी हिटलर की तरह हैं और यह भी कि वह कभी भी प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे।
नीतीश ने कहा था कि वह (मोदी) फासीवादी को बढ़ावा देने के लिए हिटलर की तरह व्यवहार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश के लोग उन्हें कभी भी प्रधानमंत्री नहीं बनाएंगे। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.