तृणमूल कांग्रेस ने तापस पाल की बिना शर्त माफी को किया स्वीकार
Advertisement

तृणमूल कांग्रेस ने तापस पाल की बिना शर्त माफी को किया स्वीकार

तृणमूल कांग्रेस ने बुधवार को कहा कि उसने महिलाओं के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने वाले अपने सांसद तापस पाल की ओर से मंगलवार को मांगी गई बिना शर्त माफी को स्वीकार कर लिया है क्योंकि पार्टी को लगता है कि सांसद का पत्र सही भावना के साथ लिखा गया है।

तृणमूल कांग्रेस ने तापस पाल की बिना शर्त माफी को किया स्वीकार

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस ने बुधवार को कहा कि उसने महिलाओं के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने वाले अपने सांसद तापस पाल की ओर से मंगलवार को मांगी गई बिना शर्त माफी को स्वीकार कर लिया है क्योंकि पार्टी को लगता है कि सांसद का पत्र सही भावना के साथ लिखा गया है।

पार्टी प्रवक्ता डेरेक ओ ब्रायन ने एक बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा कि तृणमूल कांग्रेस तापस पाल की बिना शर्त माफी को स्वीकार करती है क्योंकि उसका मानना है कि पत्र सही भावना के साथ लिखा गया है। बैठक में तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उपस्थित थीं।

डेरेक ओब्रायन के अनुसार ममता ने बैठक में कहा कि सभी को सार्वजनिक तौर पर कुछ कहने में सतर्क रहना होगा और जिम्मेदाराना व्यवहार रखना होगा। यह बैठक आगामी संसद सत्र के लिए पार्टी की रणनीति तय करने के मकसद से आयोजित की गयी थी जिसमें पार्टी सांसद, वरिष्ठ मंत्री और जिला सभादिपतियों ने भाग लिया। बैठक में जिलों के विकास कार्यक्रमों पर भी चर्चा हुई।

हालांकि यह पता नहीं चला कि बैठक में तापस पाल मौजूद थे या नहीं। इस बारे में जब डेरेक ओब्रायन से पूछा गया तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। ममता ने कल तापस के बयान को ‘बहुत बड़ी भूल’ करार दिया था लेकिन इस बारे में बार बार पूछे जा रहे सवालों पर यह भी कहा था कि अब क्या वह उनकी जान ले लें। ममता ने कहा था कि जरूरी कदम उठाए गए हैं।

बांग्ला फिल्मों के अभिनेता रहे तापस पाल ने माकपा कार्यकर्ताओं को मारने और उनकी महिलाओं के साथ बलात्कार करने की धमकी वाले अपने कथित बयान पर बिना शर्त माफी मांगी थी। पार्टी ने उनके बयान के सामने आने के बाद उठे विवाद को देखते हुए उनसे माफी मांगने को कहा था।

Trending news