बेनी की बदजुबानी, नरेंद्र मोदी की तुलना कुत्ते से की
Advertisement

बेनी की बदजुबानी, नरेंद्र मोदी की तुलना कुत्ते से की

चुनावों की तारीखें जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, नेताओं की बदजुबानी बढ़ती जा रही है।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली : चुनावों की तारीखें जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, नेताओं की बदजुबानी बढ़ती जा रही है। अभद्र एवं आपत्तिजनक बयान देने वालों की कमी नहीं है और इनमें सबसे आगे हैं केंद्रीय इस्पात मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा। बेनी ने गोंडा की एक रैली में भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की तुलना कुत्ते से कर डाली। बेनी के इस बयान की काफी आलोचना हो रही है।
गोंडा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बेनी ने कहा, `कुछ कुत्ते होते हैं वो जहां भी जाते हैं टांग उठा देते हैं, ऐसे कुत्तों से मुल्क की जमूरियत को बचाना हैं, प्रधानमंत्री बनने चले हैं।` साथ ही 2002 के गुजरात दंगे पर बेनी ने कहा कि राहुल गांधी यदि पीएम बनते हैं तो गोधराकांड पर छह महीने में फैसला आएगा और मोदी को जेल की हवा खानी होगी।
इसके पहले एक दूसरी चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बेनी ने कहा कि देश की आजादी के लिए महात्मा गांधी ने अपना सर्वस्व न्यौछावर कर दिया, लेकिन राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ से संबंध रखने वाले हत्यारे ने उन्हें मौत के घाट उतार दिया। उन्होंने कहा कि मोदी आरएसएस के सबसे बड़े गुण्डे हैं क्योंकि चुनाव प्रचार के दौरान वे जिस भाषा का इस्तेमाल करते है। सामान्यत: लोकतंत्र में कोई भी नेता ऐसा नहीं करता है। यही नहीं बेनी ने मोदी को राजनाथ का गुलाम तक बता डाला।

Trending news