मोदी, राजनाथ ने शानदार जीत पर जयललिता को दी बधाई
Advertisement

मोदी, राजनाथ ने शानदार जीत पर जयललिता को दी बधाई

लोकसभा चुनाव के दौरान एक-दूसरे पर तीखे हमले बोलने वाले अन्नाद्रमुक और भाजपा के बीच अब मधुर संबंध नजर आने लगे हैं। अन्नाद्रमुक और भाजपा ने मधुर संबंधों के संकेत देते हुए आज एक-दूसरे को शुभकामनाएं दी।

चेन्नई : लोकसभा चुनाव के दौरान एक-दूसरे पर तीखे हमले बोलने वाले अन्नाद्रमुक और भाजपा के बीच अब मधुर संबंध नजर आने लगे हैं। अन्नाद्रमुक और भाजपा ने मधुर संबंधों के संकेत देते हुए आज एक-दूसरे को शुभकामनाएं दी।
देश भर में शानदार जीत हासिल करने के दो दिन बाद भाजपा के शीर्ष नेता और भावी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मुख्यमंत्री जयललिता को तमिलनाडु में उनकी जीत पर बधाई दी जबकि अन्नाद्रमुक नेता ने भी भाजपा नेताओं को बधाई दी।
आधिकारिक बयान के मुताबिक, ‘मोदी और भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने फोन पर जयललिता से बात की और दोनों पार्टियों के नेताओं ने एक-दूसरे को बधाई दी।’ मोदी ने फोन पर जयललिता से बात की और शुक्रवार को मिले उनके खत के लिए उनका शुक्रिया अदा किया। जयललिता ने शुक्रवार को मोदी को खत लिखकर चुनावों में भाजपा की शानदार जीत पर उन्हें बधाई दी थी। मोदी ने जयललिता को आश्वस्त किया कि तमिलनाडु को उनकी सरकार का पूरा समर्थन मिलेगा।
तमिलनाडु सरकार द्वारा जारी सरकारी विज्ञप्ति में कहा गया, ‘जे जयललिता ने उन्हें भारत के प्रधानमंत्री के रूप में सफल कार्यकाल की शुभकामनाएं दीं। प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार ने मुख्यमंत्री को आश्वासन दिया कि केंद्र सरकार और तमिलनाडु की सरकार के बीच पूर्ण सहयोग रहेगा।’ विज्ञप्ति के मुताबिक, सिंह ने भी जयललिता से फोन पर बात की और उन्हें अन्नाद्रमुक की शानदार जीत के लिए बधाई दी।
राजनाथ सिंह का शुक्रिया अदा करते हुए जयललिता ने भी भाजपा की जीत पर उन्हें शुभकामनाएं दी। तमिलनाडु में जयललिता ने 39 में से 37 लोकसभा सीटें जीती हैं। (एजेंसी)

Trending news