किसानों से बोले राज ठाकरे- अन्याय करने वाले को मार डालें
Advertisement
trendingNow186349

किसानों से बोले राज ठाकरे- अन्याय करने वाले को मार डालें

राज्य में किसानों की आत्महत्या के लिए कांग्रेस और राकांपा पर निशाना साधते हुए राज ठाकरे ने उनसे ऐसा कदम नहीं उठाने की अपील की और कहा कि इसके बदले वे उन लोगों को मार डालें जिन्होंने उनके साथ अन्याय किया है।

fallback

यवतमाल (महाराष्ट्र) : राज्य में किसानों की आत्महत्या के लिए कांग्रेस और राकांपा पर निशाना साधते हुए राज ठाकरे ने उनसे ऐसा कदम नहीं उठाने की अपील की और कहा कि इसके बदले वे उन लोगों को मार डालें जिन्होंने उनके साथ अन्याय किया है।
ठाकरे यहां विदर्भ क्षेत्र से अपनी पार्टी के एकमात्र प्रत्याशी राजू पाटिल राजे के लिए आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख ने कहा कि पिछले 67 सालों से चार मुद्दों सड़क, बिजली, पानी और रोजगार के नाम पर ही चुनाव लड़े जा रहे हैं। लेकिन ये सभी मुद्दे अभी भी जस के तस बरकरार हैं। गांवों में देसी शराब से प्रचुर मात्रा में मिल जाएगी लेकिन पीने का पानी नदारद रहता है। यही हमारे तंत्र की त्रासदी है।
अपने भाषण के दौरान मनसे प्रमुख ने एक किसान के कथित सुसाइड नोट को पढ़ा और जिसमें मतदाताओं से कांग्रेस-राकांपा को मत नहीं देने की अपील की गई है। राज ठाकरे ने किसानों द्वारा उठाए जाने वाले इस कदम के लिए इन पार्टियों के नेताओं को जिम्मेदार ठहराया। (एजेंसी)

Trending news