IPL-7 के 60-70% मैच भारत में होंगे: बिस्वाल
Advertisement

IPL-7 के 60-70% मैच भारत में होंगे: बिस्वाल

आम चुनाव की तारीख घोषित होने के बाद IPL अध्यक्ष रंजीब बिस्वाल ने आज कहा कि इस टी20 टूर्नामेंट के सातवें सत्र के 60 से 70% मैच भारत में होंगे। अधिकांश मैच भारत में कराने का फैसला BCCI आला अधिकारियों की यहां हुई बैठक में लिया गया।

fallback

नई दिल्ली : आम चुनाव की तारीख घोषित होने के बाद IPL अध्यक्ष रंजीब बिस्वाल ने आज कहा कि इस टी20 टूर्नामेंट के सातवें सत्र के 60 से 70% मैच भारत में होंगे। अधिकांश मैच भारत में कराने का फैसला BCCI आला अधिकारियों की यहां हुई बैठक में लिया गया। इसमें बोर्ड अध्यक्ष एन श्रीनिवासन, सीनियर उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला, सचिव संजय पटेल, बिस्वाल और आईपीएल सीईओ सुंदर रमन ने हिस्सा लिया।
बिस्वाल ने बैठक के बाद पत्रकारों से कहा, अब चूंकि चुनाव की तारीखों की घोषणा हो चुकी है तो हम अधिकांश मैच भारत में कराने की कोशिश में हैं। चूंकि यह इंडियन प्रीमियर लीग है तो हम अधिकांश मैच भारत में ही कराना चाहते हैं। उन्होंने कहा, हमने आज विदेशी स्थलों के बारे में भी बात की लेकिन कोई फैसला नहीं लिया गया। हमें अभी विदेशी आयोजन स्थल पर फैसला लेने के लिये कुछ दिन और चाहिये। चुनाव आयोग ने आज 16वें लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा कर दी जो सात अप्रैल से 12 मई तक नौ चरण में होंगे। मतगणना 16 मई को होगी।
बोर्ड सूत्रों के अनुसार मतगणना के बाद IPL के मैच भारत में कराये जायेंगे। IPL नौ अप्रैल से तीन जून तक खेला जायेगा। एक सूत्र ने कहा, 16 मई के बाद IPL के मैच भारत में कराये जायेंगे। वैकल्पिक स्थान के तौर पर दक्षिण अफ्रीका दौड़ में नहीं है क्योंकि वह पूरे टूर्नामेंट की मेजबानी चाहता था। दक्षिण अफ्रीका के अलावा संयुक्त अरब अमीरात और बांग्लादेश भी मेजबानी की दौड़ में है। (एजेंसी)

Trending news