मनोज तिवारी की निगाहें टीम इंडिया में वापसी पर
Advertisement
trendingNow178617

मनोज तिवारी की निगाहें टीम इंडिया में वापसी पर

मध्यक्रम के बल्लेबाज मनोज तिवारी को निराशा है कि कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) ने आईपीएल में खिलाड़ियों की नीलामी के दौरान उन्हें नजरअंदाज किया लेकिन उनकी निगाहें आगामी विजय हजारे ट्राफी में अच्छा प्रदर्शन करके भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी करने पर टिकी हैं।

कोलकाता : मध्यक्रम के बल्लेबाज मनोज तिवारी को निराशा है कि कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) ने आईपीएल में खिलाड़ियों की नीलामी के दौरान उन्हें नजरअंदाज किया लेकिन उनकी निगाहें आगामी विजय हजारे ट्राफी में अच्छा प्रदर्शन करके भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी करने पर टिकी हैं। विजय हजारे ट्रॉफी 27 फरवरी से शुरू होगी। तिवारी पिछले सत्र में केकेआर की तरफ से खेले थे लेकिन उन्हें इस साल दिल्ली डेयरडेविल्स ने 2 . 80 करोड़ रूपये में खरीदा है।
उन्होंने कहा, आईपीएल बड़ा मंच है लेकिन मेरा ध्यान अभी हजारे ट्राफी पर लगा है क्योंकि यह पहले होगी। मैं वापसी के लिये कड़ी मेहनत कर रहा हूं। सभी खिलाड़ियों की तरह मेरा भी सपना है कि मैं विश्व कप में देश का प्रतिनिधित्व करूं लेकिन अभी मेरा ध्यान घरेलू स्तर के मैचों पर लगा है। उम्मीद है कि मैं इंग्लैंड दौरे के लिये राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने में सफल रहूंगा। तिवारी को दुख है कि वह आईपीएल सात में अपने शहर की तरफ से नहीं खेल पाएंगे। उन्होंने कहा, मैंने ईडन गार्डन्स में क्रिकेट सीखी और यह कहते हुए निराशा हो रही है कि मैं यहां घरेलू टीम का प्रतिनिधित्व नहीं कर पाउंगा। मैं केवल अपने लिये ही नहीं बल्कि घरेलू दर्शकों के लिये भी निराश हूं। (एजेंसी)

Trending news