सचिन तेंदुलकर के बाद दूसरे महान खिलाड़ी हैं कैलिस: राहुल द्रविड़
Advertisement

सचिन तेंदुलकर के बाद दूसरे महान खिलाड़ी हैं कैलिस: राहुल द्रविड़

पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ ने दक्षिण अफ्रीका के महान आल राउंडर जाक कैलिस की तारीफ करते हुए उन्हें ‘सचिन तेंदुलकर के बाद दूसरा महान खिलाड़ी’ करार दिया जो अगले साल आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में पांचवें विश्व कप में भाग लेने की तैयारियों में जुटे हैं।

सचिन तेंदुलकर के बाद दूसरे महान खिलाड़ी हैं कैलिस: राहुल द्रविड़

नई दिल्ली : पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ ने दक्षिण अफ्रीका के महान आल राउंडर जाक कैलिस की तारीफ करते हुए उन्हें ‘सचिन तेंदुलकर के बाद दूसरा महान खिलाड़ी’ करार दिया जो अगले साल आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में पांचवें विश्व कप में भाग लेने की तैयारियों में जुटे हैं।

द्रविड़ ने एक वीडियो सीरीज में कहा कि मुझे लगता है कि वह :कैलिस: सचमुच कुछ रिकार्ड तोड़ रन जुटाएगा। अगर आप देखो तो मुझे लगता है कि वह तेंदुलकर के ओवरआल रनों के बाद शायद दूसरे नंबर पर रहेगा। द्रविड़ ने इस 38 वर्षीय खिलाड़ी, जो इस समय सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिये श्रीलंका में हैं, के बारे में कहा कि वह इतने दबाव के बावजूद बहुत फिट दिखता है। उनकी बल्लेबाजी और गेंदबाजी को देखते हुए उन्‍हें बहुत ज्यादा चोट नहीं लगी है। ऐसा लगता है कि वह कुछ समय के लिये ऐसे ही शानदार तरीके से खेलेगा।

द्रविड़ को लगता है कि टेस्ट में 13289 रन और वनडे में 11574 रन को देखते हुए कैलिस की उपलब्धियां शानदार हैं जबकि क्रिकेट से संन्यास ले चुके तेंदुलकर का टेस्ट में 15921 रन और वनडे में 18426 रन का रिकार्ड हैं। उन्होंने कैलिस की बल्लेबाजी तकनीक की बड़ी प्रशंसा की।

Trending news