मेरी अन्तरात्मा साफ है, मुझ पर कोई दाग नहीं: श्रीनिवासन
Advertisement

मेरी अन्तरात्मा साफ है, मुझ पर कोई दाग नहीं: श्रीनिवासन

भारत के विवादित खेल प्रशासक एन श्रीनिवासन ने आज इस विचार को खारिज करने का प्रयास किया कि वह आईसीसी के नये चेयरमैन बनने के लिए उचित व्यक्ति नहीं हैं। श्रीनिवासन ने कहा कि उन पर कोई दाग नहीं है और उनकी अन्तरात्मा बिल्कुल साफ है।

मेलबर्न : भारत के विवादित खेल प्रशासक एन श्रीनिवासन ने आज इस विचार को खारिज करने का प्रयास किया कि वह आईसीसी के नये चेयरमैन बनने के लिए उचित व्यक्ति नहीं हैं। श्रीनिवासन ने कहा कि उन पर कोई दाग नहीं है और उनकी अन्तरात्मा बिल्कुल साफ है।

आईसीसी के नये चेयरमैन पद पर नियुक्ति के तुरंत बाद, मीडिया ने श्रीनिवासन से सवाल किया कि क्या वह इस पद के लिए सही व्यक्ति हैं क्योंकि भारत के उच्चतम न्यायालय ने आईपीएल से जुड़े स्पाट फिक्सिंग मामले में जांच के कारण उन्हें बीसीसीआई अध्यक्ष पद की जिम्मेदारियों से दूर रहने को कहा है।

बीसीसीआई के निर्वासित अध्यक्ष ने कहा, ‘जहां तक मेरी बात है, मैंने कुछ गलत नहीं किया। मेरी तरफ से कुछ गड़बड़ी नहीं हुई है और मेरी अन्तरात्मा बिल्कुल साफ है और मुझ पर कोई दाग नहीं है। जांच अपना काम करेगी और रिपोर्ट सामने आएगी।’ यह याद दिलाने पर कि उनके दामाद गुरूनाथ मयप्पन पर सट्टेबाजी के आरोप लगे हैं, श्रीनिवासन ने कहा, ‘उन्हें (मयप्पन) अदालत में खुद का बचाव करना है। मेरा मतलब है कि सवाल यह है कि ये आरोप साबित होंगे या नहीं होंगे लेकिन वे बातें उनसे (मयप्पन से) संबंधित है और यह मेरे बारे में सवाल है।’ उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि जब तक सब कुछ साफ नहीं हो जाए, आपको इंतजार करना चाहिए। अगर कुछ साबित नहीं होता है तो मुझे लगता है कि यह सभी टिप्पणियां अनुचित साबित होंगी।’

 

Trending news