हम लक्ष्य को हासिल कर सकते थे: महेंद्र सिंह धोनी
Advertisement

हम लक्ष्य को हासिल कर सकते थे: महेंद्र सिंह धोनी

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल के दूसरे क्वालीफायर में शुक्रवार को यहां किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों 24 रन की शिकस्त के बाद कहा कि सुरेश रैना ने उन्हें जिस तरह की शुरूआत दिलाई थी उसे देखते हुए उनकी टीम इस लक्ष्य को हासिल कर सकती थी।

fallback

मुंबई : चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल के दूसरे क्वालीफायर में शुक्रवार को यहां किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों 24 रन की शिकस्त के बाद कहा कि सुरेश रैना ने उन्हें जिस तरह की शुरूआत दिलाई थी उसे देखते हुए उनकी टीम इस लक्ष्य को हासिल कर सकती थी।
रैना ने सिर्फ 25 गेंद में 12 चौकों और छह छक्कों की मदद से 87 रन की पारी खेली जिससे टीम सिर्फ छह ओवर में 100 रन बनाने में सफल रही थी। रैना हालांकि रन आउट हो गए जिसके बाद टीम कभी लक्ष्य के करीब पहुंचने की स्थिति में नहीं दिखी और पंजाब के 227 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम सात विकेट पर 202 रन ही बना सकी।
धोनी ने मैच के बाद कहा, सुरेश रैना ने जिस तरह से बल्लेबाजी की उससे हम इस लक्ष्य को हासिल कर सकते थे लेकिन ऐसा करने में सफल नहीं हो पाए। हमने बीच में ओवरों में काफी विकेट गंवा दिए। धोनी ने कहा कि उन्होंने वेस्टइंडीज के ड्वेन ब्रावो को रिटेन किया था लेकिन टूर्नामेंट की शुरूआत में ही उन्हें गंवाने का नुकसान उठाना पड़ा।
चेन्नई के कप्तान ने कहा, हमने अपना एक रिटेन किया हुआ खिलाड़ी टूर्नामेंट की शुरूआत में ही गंवा दिया लेकिन इसके बावजूद हम प्ले आफ में जगह बनाने में सफल रहे। हमने टूर्नामेंट में काफी अच्छा खेल दिखाया।
धोनी अपने गेंदबाजों से निराश दिखे और उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा, मुझे अपने गेंदबाजों पर भरोसा था कि वे उन्हें 200 रन से अधिक बनाने देंगे। गौरतलब है कि चेन्नई को मौजूदा टूर्नामेंट में तीनों बार पंजाब के हाथों शिकस्त का सामना करना पड़ा जबकि इस दौरान विरोधी टीम तीनों बार 200 से अधिक रन बनाने में सफल रही।
दूसरी तरफ किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान जार्ज बैली ने जीत का श्रेय वीरेंद्र सहवाग को दिया जिन्होंने 58 गेंद में 122 रन की पारी खेली। बैली ने कहा, वीरू ने शानदार पारी खेली। उसने मंच तैयार किया और अंत में डेविड मिलर ने भी उम्दा योगदान दिया। सुरेश रैना की पारी लगभग हावी हो गई थी। हमने आज दो असाधारण पारियां देखी।
(एजेंसी)

Trending news