दिल्‍ली: लड़की को बंधक बनाकर दो दिन तक किया रेप

उत्तर-पूर्व दिल्ली के सीलमपुर इलाके में एक स्थानीय गुंडे ने 18 वर्षीय एक लड़की का कथित रूप से अपहरण किया और दो दिनों तक उससे बलात्कार किया।

नई दिल्ली : उत्तर-पूर्व दिल्ली के सीलमपुर इलाके में एक स्थानीय गुंडे ने 18 वर्षीय एक लड़की का कथित रूप से अपहरण किया और दो दिनों तक उससे बलात्कार किया। पुलिस के मुताबिक लड़की को बंदूक का भय दिखाकर वसीर और उसकी महिला सहयोगी प्रवीण ने सोमवार की रात बंधक बनाया। उस वक्त वह नजदीक के दुकान पर गई थी।
उसके अभिभावकों ने खोजबीन के बाद सीलमपुर थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि आरोपी लड़की को एक झोपड़ी में ले गए और वहां दो दिनों तक बंधक बनाए रखा। इस दौरान वसीर ने उससे कई बार बलात्कार किए। उस पर गंभीर हमला भी किया गया। बाद में उसे आनंद विहार के पास फेंक दिया। उन्होंने उसे धमकी दी कि अगर उसने पुलिस में मामला दर्ज कराया तो पूरे परिवार को खत्म कर दिया जाएगा। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.