बिहार के मंत्री के बेटे की स्‍कूल में हुई रैगिंग, हालत गंभीर
Advertisement

बिहार के मंत्री के बेटे की स्‍कूल में हुई रैगिंग, हालत गंभीर

बिहार के सहकारिता मंत्री जय कुमार सिंह का कहना है कि उनका पुत्र संदिग्ध रैगिंग के बाद दिल्ली के एक अस्पताल में जीवन और मौत के बीच झूल रहा है। सिंह ने कहा कि उनका पुत्र आदर्श ग्वालियर के सिंधिया स्कूल का छात्र है।

पटना : बिहार के सहकारिता मंत्री जय कुमार सिंह का कहना है कि उनका पुत्र संदिग्ध रैगिंग के बाद दिल्ली के एक अस्पताल में जीवन और मौत के बीच झूल रहा है। सिंह ने कहा कि उनका पुत्र आदर्श ग्वालियर के सिंधिया स्कूल का छात्र है।

उन्होंने बताया कि स्कूल के अधिकारियों ने उनसे कहा कि उनके पुत्र ने बुधवार की रात आत्महत्या का प्रयास किया और उसकी हालत गंभीर है। सिंह ने कहा कि लेकिन, मैं इसका खंडन करता हूं कि मेरे बेटे ने आत्महत्या का प्रयास किया। अपोलो अस्पताल में उसका इलाज कर रहे डाक्टरों ने भी कहा है कि यह आत्महत्या के प्रयास का मामला नहीं प्रतीत होता बल्कि यह गला दबाकर हत्या के प्रयास का संदिग्ध मामला है। उनका पुत्र नौवीं कक्षा का छात्र है और उसे दिल्ली ले जाया गया जहां उसे अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया। मंत्री अपने बेटे के पास हैं।

उन्होंने कहा कि उनके बेटे ने अपनी मां से विगत में शिकायत की थी कि उससे उपरी की कक्षाओं में पढने वाले कुछ छात्र उसे परेशान कर रहे हैं। लेकिन हमने यह नहीं सोचा था कि मामला इतना गंभीर है। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने इस घटना की पुलिस में शिकायत की है, सिंह ने कहा कि अभी हम बच्चे की जान बचाने में लगे हुए हैं। लेकिन हम निश्चित रूप से यह मामला स्कूल प्रबंधन के साथ उठाएंगे।

Trending news