2014 का चुनाव अकेले लड़ेगी मायावती की बसपा
Advertisement

2014 का चुनाव अकेले लड़ेगी मायावती की बसपा

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने पार्टी कार्यकर्ताओं को विरोधियों के दुष्प्रचार से सावधान रहने की नसीहत देते हुए दोहराया कि आगामी लोकसभा चुनाव पार्टी अकेले दम पर पूरी ताकत के साथ लड़ेगी।

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने पार्टी कार्यकर्ताओं को विरोधियों के दुष्प्रचार से सावधान रहने की नसीहत देते हुए आज यहां दोहराया कि आगामी लोकसभा चुनाव पार्टी अकेले दम पर पूरी ताकत के साथ लड़ेगी और किसी दल से कोई तालमेल नहीं करेगी।
मायावती ने आज यहां पार्टी मुख्यालय पर पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा, ‘आप सबको विरोधी दलों के दुष्प्रचार से सावधान रहना है। हम लोकसभा चुनाव अकेले और पूरी ताकत के साथ लड़ेंगे तथा किसी भी दल से कोई गठबंधन अथवा समझौता नहीं करेंगे।’ उन्होंने कहा कि यदि पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने 15 जनवरी को पार्टी की सावधान रैली में उनके द्वारा दिये गये निर्देशों पर अमल किया तो लोकसभा चुनाव में पार्टी शानदार जीत दर्ज करके विरोधियों को हिलाकर रख देगी।
बसपा राज में बने स्मारकों पर तैनात कर्मचारियों को कई महीनों से वेतन नहीं मिलने पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए बसपा मुखिया ने कहा कि कर्मचारियों के आंदोलन के कारण पर्यटक उन स्मारकों को देखने नहीं जा पा रहे और इससे सरकारी खजाने को भी नुकसान हो रहा है। (एजेंसी)

Trending news