तेजपाल मामले में आरोपपत्र एक-डेढ़ माह में: पार्रिकर
Advertisement

तेजपाल मामले में आरोपपत्र एक-डेढ़ माह में: पार्रिकर

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर ने बुधवार को कहा कि तहलका के संपादक तरण तेजपाल के खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामले में आरोपपत्र एक से डेढ़ महीने के भीतर दाखिल किया जा सकता है। उन्होंने आज संवाददाताओं से कहा कि वह मामले में न्याय सुनिश्चित करेंगे।

fallback

पणजी : गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर ने बुधवार को कहा कि तहलका के संपादक तरण तेजपाल के खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामले में आरोपपत्र एक से डेढ़ महीने के भीतर दाखिल किया जा सकता है। उन्होंने आज संवाददाताओं से कहा कि वह मामले में न्याय सुनिश्चित करेंगे।
पार्रिकर ने कहा कि मैं सुनिश्चित करंगा कि तेजपाल को न्याय मिले। न्याय का मतलब यह नहीं है कि उन्हें दंडित नहीं किया जाएगा बल्कि यह है कि मामले में निष्पक्ष जांच होगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि मुझे मामले में एक या डेढ़ महीने में आरोपपत्र दाखिल करना है। उच्चतम न्यायालय का निर्देश है कि ऐसे मामलों को फास्ट ट्रैक आधार पर निपटाया जाए। मैं कुछ नया नहीं कर रहा।
उन्होंने जांच में किसी तरह के राजनीतिक हस्तक्षेप से इनकार करते हुए कहा कि जांच अधिकारी को आजादी दी गयी है। पार्रिकर ने कहा कि उनके खिलाफ आरोपपत्र दाखिल करने से पहले जांच अधिकारी जांच के आधार पर अपना खुद का निर्णय लेंगे। प्रारंभिक जांच के दौरान जुटाये साक्ष्य अपराध में उनकी संलिप्तता की ओर इशारा करते हैं। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि पीड़ित लड़की को भी न्याय दिलाया जाएगा और उसने दुर्लभ साहस दिखाया है। पार्रिकर ने कहा कि पूरी तफ्तीश को राजनीतिक रंग देने की जरूरत नहीं है क्योंकि शिकायत का स्रोत खुद तेजपाल हैं। उन्होंने कहा कि तेजपाल ने अपने ईमेल के जरिये खुद अपराध कबूला था। तब तक हम तस्वीर में नहीं थे। मैं तो लड़की को और उसका नाम तक नहीं जानता। कोई जांच को राजनीतिक रंग कैसे दे सकता है। (एजेंसी)

Trending news