केजरीवाल के घर के पास लड़की ने की आत्महत्या
Advertisement

केजरीवाल के घर के पास लड़की ने की आत्महत्या

गाजियाबाद के कौशांबी क्षेत्र में गुरुवार शाम 18 वर्षीय एक लड़की ने कथित तौर पर एक उंची रिहायशी इमारत से कूदकर जान दे दी। पुलिस के अनुसार अंजलि उदयगिरि रिहायशी टावर के एक फ्लैट में अंशकालिक नौकरानी के रूप में काम करती थी।

गाजियाबाद : गाजियाबाद के कौशांबी क्षेत्र में गुरुवार शाम 18 वर्षीय एक लड़की ने कथित तौर पर एक उंची रिहायशी इमारत से कूदकर जान दे दी। पुलिस के अनुसार अंजलि उदयगिरि रिहायशी टावर के एक फ्लैट में अंशकालिक नौकरानी के रूप में काम करती थी।
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शाम करीब पांच बजे अंजलि ने टावर की 14वीं मंजिल से छलांग लगा दी। स्थानीय लोगों ने उसे पास के अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि अंजलि के पिता ने पुलिस को बताया कि उन्होंने उसे कथित तौर पर एक लड़के से संबंध रखने के लिए तीन दिन पहले डांटा था। पुलिस को उसके पास से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। लड़की का पिता सड़कों पर सामान बेचने का काम करते हैं।
पुलिस ने अंजलि के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच जारी है । उदयगिरि रिहायशी टावर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाले के गिरनार अपार्टमेंट से 200 मीटर दूर स्थित है जहां वह अपने परिवार के साथ रहते हैं। (एजेंसी)

Trending news