Watch: धोनी IPL से छुट्टी पाते ही बन गए 'राइडर', लुक से उड़ाया गर्दा, रांची का वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow12256368

Watch: धोनी IPL से छुट्टी पाते ही बन गए 'राइडर', लुक से उड़ाया गर्दा, रांची का वीडियो हो रहा वायरल

MS Dhoni: आईपीएल 2024 में एमएस धोनी ने बल्ले से फैंस का खूब मनोरंजन किया. सालभर बाद धोनी को देखने के लिए फैंस की भीड़ हर स्टेडियम में दिखाई दी. लेकिन सीएसके के निराशाजनक अंत के बाद धोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें माही बाइक राइडिंग करते दिखे. 

 

MS Dhoni

MS Dhoni Bike: आईपीएल 2024 में एमएस धोनी ने बल्ले से फैंस का खूब मनोरंजन किया. सालभर बाद धोनी को देखने के लिए फैंस स्टेडियम में खचाखच भरे नजर आए. लेकिन अब सीएसके के निराशाजनक अंत के बाद धोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें माही बाइक राइडिंग करते दिखे. बताया जा रहा है कि एमएस धोनी रांची पहुंचते ही अपनी पुरानी दुनिया में लौट चुके हैं. गौरतलब है, धोनी बाइक राइडिंग के काफी शौकीन हैं. जानकारी के मुताबिक उनके पास 100 से ज्यादा बाइक्स का कलेक्शन है. 

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

धोनी का वीडियो सोशल मीडिया पर छा चुका है. आईपीएल 2024 के बीच भी धोनी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहे. लेकिन इस बार बल्ले और गेंद के साथ नहीं बल्कि अपने पुरानी यामाहा आरडी 350 के साथ माही नजर आए हैं. यह वीडियो रांची का बताया जा रहा है. लेकिन इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि यह वीडियो किस तारीख का है. धोनी ने हेलमेट लगा रखा है और बाइक लेकर फॉर्महाउस के अंदर जाते दिखे. 

आरसीबी से मिली शिकस्त

आईपीएल 2024 में चेन्नई का प्रदर्शन उतार-चढ़ाव भरा रहा. टीम प्लेऑफ से महज एक कदम दूर थी जब आरसीबी उसके सामने दीवार बन गई. धोनी ने सीजन की शुरुआत में ही कप्तानी युवा ऋतुराज गायकवाड़ के हाथों में सौंप दी थी. करो या मरो के मैच में सीएसके के अहम बल्लेबाज फ्लॉप नजर आए. लेकिन धोनी ने अंत में आकर मैच में जान डाल दी थी. उन्होंने 13 गेंद में 3 चौकों और 1 छक्के की मदद से 25 रन ठोके. लेकिन मैच फिनिश करने में कामयाब नहीं हो सके. आखिरी ओवर की दूसरी गेंद पर माही अपना विकेट खो बैठे और चेन्नई की टीम आईपीएल से बाहर हो गई. 

क्या धोनी ने ले लिया संन्यास? 

सीएसके के बाहर होते ही माहौल गमगीन देखने को मिला. सोशल मीडिया पर चारो तरफ धोनी की विदाई के वीडियोज वायरल होने लगे. लेकिन बता दें कि टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक धोनी ने अभी कोई फैसला नहीं लिया है. सीएसके को उनके फैसले का इंतजार है. रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने टीम प्रबंधन को कुछ महीने इंतजार करने को कहा है. 

Trending news