सुशील मोदी ने सुनाई लालू और नीतीश को खरी खोटी
Advertisement
trendingNow1230514

सुशील मोदी ने सुनाई लालू और नीतीश को खरी खोटी

बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और जदयू के वरिष्ठ नेता नीतीश कुमार के प्रतिद्वंदिता भुलाकर चुनावी सभा को संबोधित करने पर कहा कि इससे लालू और नीतीश पर बिहार में फिर से कथित जंगल राज थोपने के पाप नहीं धुल जाएंगे।

सुशील मोदी ने सुनाई लालू और नीतीश को खरी खोटी

पटना : बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और जदयू के वरिष्ठ नेता नीतीश कुमार के प्रतिद्वंदिता भुलाकर चुनावी सभा को संबोधित करने पर कहा कि इससे लालू और नीतीश पर बिहार में फिर से कथित जंगल राज थोपने के पाप नहीं धुल जाएंगे।

लालू और नीतीश के मिलने पर कटाक्ष करते हुए सुशील ने आरोप लगाया कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद और पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गले मिलने का जो नाटक किया उससे बिहार पर जंगल राज थोपने के पाप नहीं धुलेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि लालू प्रसाद ने जहां मंडलवाद का झांसा देकर 15 साल तक बिहार को गुंडागर्दी और गरीबी में बंधक बनाये रखा वहीं नीतीश कुमार ने धर्मनिरपेक्षता का बहाना बनाकर जंगलराज-2 का रास्ता तैयार कर दिया। दोनों ने बिहार की भलाई के लिए नहीं, केवल अपनी सत्ता बचाने के लिए हाथ मिलाया है।

सुशील ने कहा कि बीस साल तक एक-दूसरे को खरी-खोटी सुनाने वाले इन नेताओं ने अनैतिक मेल से 2005 और 2010 के जनादेश का मखौल उड़ाया है। उन्होंने कहा कि जनता ने नीतीश कुमार को लालू प्रसाद से गले मिलने के लिए वोट नहीं दिया था। यदि यही करना था तो उन्हें मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने की बजाय विधानसभा को भंग करा कर नया जनादेश प्राप्त करना चाहिए था।

Trending news