तलवार दंपति को भेजा जा सकता है आगरा जेल
Advertisement

तलवार दंपति को भेजा जा सकता है आगरा जेल

नोएडा में अपनी पु़त्री आरुषि और नौकर हेमराज की हत्या के सिलसिले में आजीवन कारावास की सजा प्राप्त दंत चिकित्सक दंपति राजेश एवं नुपूर तलवार को डासना जेल से आगरा केंद्रीय कारागार भेजा जा सकता है।

fallback

गाजियाबाद : नोएडा में अपनी पु़त्री आरुषि और नौकर हेमराज की हत्या के सिलसिले में आजीवन कारावास की सजा प्राप्त दंत चिकित्सक दंपति राजेश एवं नुपूर तलवार को डासना जेल से आगरा केंद्रीय कारागार भेजा जा सकता है।
डासना जेल के अधीक्षक विरेश राज शर्मा ने कहा कि नियमों के तहत ऐसे व्यक्ति को जिसे सात वर्ष या उससे अधिक के जेल की सजा सुनाई गई हो, उन्हें आगरा केंद्रीय कारागार भेजा जाता है। बहरहाल, तलवार दंपति ने अतिरिक्त महानिदेशक (कारागार प्रशासन एवं सुधार) आरपी सिंह को पत्र लिखकर इस आधार पर आगरा जेल भेजे जाने से छूट मांगी है कि उनके तीन वकील और रिश्तेदार दिल्ली.एनसीआर क्षेत्र से हैं।
शर्मा ने कहा कि तलवार दंपति को आगरा केंद्रीय कारागार भेजे जाने का निर्णय तभी लिया जा सकता है तब एडीजी दंत चिकित्सक दंपति की अपील का निपटरा कर दें। इस बारे में सम्पर्क किये जाने पर एडीजी ने हालांकि कहा कि उन्हें इस बारे में अभी तलवार दंपति का पत्र नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि वह नियमों के खिलाफ नहीं जाएंगे। (एजेंसी)

Trending news