आईपीएल सट्टेबाजी मामले में एक और गिरफ्तारी
Advertisement
trendingNow157474

आईपीएल सट्टेबाजी मामले में एक और गिरफ्तारी

आईपीएल के हालिया सीजन के दौरान सट्टेबाजी के मामले में राजस्थान से पकड़े जाने के बाद एक सट्टेबाज को आज यहां गिरफ्तार कर लिया गया जो सट्टा लगाते समय पाकिस्तान और दुबई में अपने साथियों के साथ संपर्क में रहता था।

मुंबई : आईपीएल के हालिया सीजन के दौरान सट्टेबाजी के मामले में राजस्थान से पकड़े जाने के बाद एक सट्टेबाज को आज यहां गिरफ्तार कर लिया गया जो सट्टा लगाते समय पाकिस्तान और दुबई में अपने साथियों के साथ संपर्क में रहता था। अपराध शाखा के एक अधिकारी ने बताया कि आईपीएल सट्टेबाजी मामले में अब तक कुल 18 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।
अधिकारी ने कहा कि अपराध शाखा के दल ने एक गुप्त सूचना पर राकेश कुमार गंगवाल (50) को कल जयपुर में उसके घर से उठाया और उसे मुंबई लाया गया जहां उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक आरोपी को कल एक अदालत में पेश किया जाएगा।
गंगवाल एक अन्य सट्टेबाज रमेश व्यास के माध्यम से पाकिस्तान के तीन और दुबई के दो सट्टेबाजों के साथ संपर्क में था। व्यास भी इस मामले में पहले से जेल में है। गंगवाल जिन पांच विदेशी सट्टेबाजों से संपर्क में था उनके कोड बबलू, मास्टर सलमान, जावेद यूबीएल, 100 और विक्की 26 हैं। (एजेंसी)

Trending news