छह साल बाद छोटे पर्दे पर फिर ‘लापतागंज’
Advertisement

छह साल बाद छोटे पर्दे पर फिर ‘लापतागंज’

आम आदमी के प्रतिदिन के संघर्षों को व्यंग्य के माध्यम से पेश करने वाले और ग्रामीण पृष्ठभूमि पर आधारित धारावाहिक ‘लापतागंज’ छह वर्ष के अंतराल के बाद एक बार फिर छोटे पर्दे पर लौट रहा है।

नई दिल्ली : आम आदमी के प्रतिदिन के संघर्षों को व्यंग्य के माध्यम से पेश करने वाले और ग्रामीण पृष्ठभूमि पर आधारित धारावाहिक ‘लापतागंज’ छह वर्ष के अंतराल के बाद एक बार फिर छोटे पर्दे पर लौट रहा है। इस बार यह ‘लापतांगज एक बार फिर’ के नाम से आ रहा है। इस धारावाहिक में कलाकार तो पुराने ही होंगे लेकिन इसकी रूपरेखा थोड़ी अलग होगी।
धारावाहिक में मुख्य किरदार मुकुंदी की भूमिका निभाने वाले रोहिताश्व गौड़ को इस बार नया स्कूटर और मोबाइल दिया गया है। गौड़ ने कहा, ‘‘ मुख्य किरदार मुकुंदी इस बार भी प्रसन्नचित रहने वाले व्यक्ति है लेकिन वह थोड़ा क्षुब्ध भी है क्योंकि चीजे वैसी नहीं रही जैसी होनी चाहिए थी। उसका बेटा वैसा ईमानदार नहीं है, जैसा वह बचपन में था।’’ उन्होंने कहा कि लापतागंज में पेयजल, बिजली, केबल कनेक्शन आदि आ गए है लेकिन वे बंद हैं जिससे मुकुंदी क्षुब्ध है। ‘लापतागंज एक बार फिर’ का निर्देशन अश्विनी धीर कर रहे हैं। (एजेंसी)

Trending news