...जब हुआ ऐश्वर्या और कैटरीना का सामना!
Advertisement

...जब हुआ ऐश्वर्या और कैटरीना का सामना!

हाल ही में ऐसा हुआ कि दोनों (ऐश्वर्या और कैटरीना) अमेरिका के शिकागो में एक साथ टकरा गई यानी दोनों का आमना-सामना हुआ। इन दोनों की मुलाकात से पहले लोगों ने कयास लगाए कि मुलाकात के दौरान धमाका होगा लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
मुंबई: बॉलीवुड की दो अभिनेत्रियां ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ के बीच एक बात कॉमन है। वह है कि दोनों का सलमान खान के साथ एक वक्त में जुड़ाव रहा है। हाल ही में ऐसा हुआ कि दोनों (ऐश्वर्या और कैटरीना) अमेरिका के शिकागो में एक साथ टकरा गई यानी दोनों का आमना-सामना हुआ। इन दोनों की मुलाकात से पहले लोगों ने कयास लगाए कि मुलाकात के दौरान धमाका होगा लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।
कैटरीना कैफ और ऐश्वर्या राय का शिकागो में आमना-सामना हुआ। दोनों ने एक दूसरे को देखा भी। फिर बिना हाय-हलो किए एक दूसरे को कन्नी काटते हुए चली गईं।
दरअसल ऐश्वर्या और कैटरीना का आमना-सामना उस वक्त हुआ जब ऐश्वर्या अपनी बेटी अराध्या के साथ वहां फिल्म धूम-3 की शूटिंग कर रहे अपने पति अभिषेक बच्चन से मिलने गईं थीं। फिल्म धूम-3 की शूटिंग शिकागो में हो रही है जिसमें आमिर खान, अभिषेक बच्चन के साथ कैटरीना कैफ भी काम कर रही है।
सूत्रों के मुताबिक ऐश्वर्या धूम-3 के सेट पर अपनी बेटी अराध्या के साथ अभिषेक बच्चन से मिली। जहां उन्होंने कुछ वक्त सेट पर अभिषेक के साथ बिताया। जिस वक्त ऐश्वर्या यहां आई उस वक्त कैटरीना भी फिल्म की शूटिंग कर रही थी।

कैट और ऐश ने एक दूसरे को देखा। दोनों एक दूसरे को देखकर मुस्कुराईं तो जरूर लेकिन बातचीत नहीं की। इसके पहले भी किसी बी पब्लिक फंक्शन में ऐश और कैट को बातचीत करते हुए नहीं देखा गया है।
इससे पहले ऐश्वर्या के बर्थडे के मौके पर एक न्यूज चैनल ने उन्हें विश करने के लिए कहा था तो उन्होंने विश करने से परहेज करते हुए टॉपिक बदल दिया था।

Trending news