शहर में पूरी तरह सुरक्षित हैं शाहरूख खान: मुंबई पुलिस
Advertisement

शहर में पूरी तरह सुरक्षित हैं शाहरूख खान: मुंबई पुलिस

मुंबई पुलिस ने कहा है कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान पूरी तरह सुरक्षित हैं।

ज़ी न्यूज ब्यूरो/एजेंसी
मुंबई: मुंबई पुलिस ने कहा है कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान पूरी तरह सुरक्षित हैं। मुंबई पुलिस कमिश्नर ने कहा है कि शाहरूख खान की सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी है। मुंबई पुलिस कमिश्नर सत्यपाल सिंह ने कहा है कि शाहरूख मुंबई में पूरी तरह सुरक्षित हैं और उन्हें कोई खतरा नहीं है।
इससे पहले के घटनाक्रम में बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान की सुरक्षा के मुद्दे पर ऐसा कहा गया कि मुंबई पुलिस ने शाहरूख खान को सुरक्षा जारी रखने का फैसला किया है। पहले ऐसी खबरें आ रही है कि शाहरूख खान की सुरक्षा हटा ली गई है।
हाल ही में यह खबर आई थी कि शाहरूख खान की सुरक्षा हटा ली गई है। यह फैसला उनकी सुरक्षा को कोई खतरा नहीं होने की वजह से लिया गया था। 15 दिन पहले तक मुंबई पुलिस की प्रोटेक्शन एंड सिक्योरिटी ब्रांच के आठ कांस्टेबल शाहरूख की सुरक्षा में लगे हुए थे। ये कांस्टेबल दो शिफ्ट में सुरक्षा में लगे हुए थे।

दूसरी तरफ सरकार और राजनीतिक दलों ने पाकिस्तान के गृह मंत्री रहमान मलिक की इस मांग के लिए उनकी जमकर निन्दा की कि भारत शाहरूख खान को सुरक्षा मुहैया कराये । भारत का कहना है कि मलिक को अपने नागरिकों की सुरक्षा की चिन्ता करनी चाहिए ।
दूसरी तरफ बीजेपी ने मलिक की भारत को दी गयी सलाह को हास्यास्पद करार देते हुए उन्हें याद दिलाया कि भारत अपने नागरिकों की सुरक्षा में सक्षम है और वह सभी नागरिकों के साथ बराबरी का बर्ताव करता है । पार्टी ने उम्मीद जतायी कि शाहरूख खुद मलिक की टिप्पणी का माकूल जवाब देंगे ।

Trending news