OYO के जरिए रूम बुक करने से पहले हो जाएं अलर्ट, इनका बढ़ गया है आंकड़ा
Advertisement
trendingNow11882920

OYO के जरिए रूम बुक करने से पहले हो जाएं अलर्ट, इनका बढ़ गया है आंकड़ा

Oyo Hotel Booking: ओयो के जरिए एक नई रिपोर्ट प्रकाशित की गई है. ओयो बिजनेस ट्रैवल ट्रेंड्स रिपोर्ट 2023 के शीर्षक से पब्लिश की गई रिपोर्ट में कई जानकारियां दी गई है. इसके साथ ही ओयो की ओर से नए ग्राहकों को जोड़ने की संख्या के बारे में भी ओयो की ओर से बताया गया है.

OYO के जरिए रूम बुक करने से पहले हो जाएं अलर्ट, इनका बढ़ गया है आंकड़ा

OYO Rooms: आज के दौर में अगर लोगों को होटल का रूम बुक करना हो तो उन्हें ओयो का ध्यान आता है. ओयो के जरिए लोग ऑनलाइन तरीके से होटल का रूम बुक कर सकते हैं. वहीं देश में लगभग हर बड़े शहर में ओयो की सुविधाएं उपलब्ध है. इस बीच ओयो को लेकर एक और अहम अपडेट सामने आया है. दरअसल, ओयो ने अब कॉर्पोरेट जगत से जुड़े नए ग्राहकों को जोड़ा है और इन ग्राहकों का आंकड़ा भी काफी ज्यादा है.

ओयो

आतिथ्य क्षेत्र से जुड़े ऑनलाइन मंच ओयो ने जनवरी-जुलाई 2023 में कॉर्पोरेट जगत से जुड़े 2 हजार से ज्यादा ग्राहकों को जोड़ा है. इनकी संख्या 2,800 है, जो सालाना आधार पर 11.75 प्रतिशत अधिक है. एक रिपोर्ट में यह बात कही गई. दरअसल, कंपनी की ओर से शुक्रवार को ‘ओयो बिजनेस ट्रैवल ट्रेंड्स रिपोर्ट 2023’ शीर्षक वाली अपनी एक रिपोर्ट जारी की. इस रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दी गई है.

बिजनेस ट्रैवल में भी हुआ इजाफा

उनके अनुसार जनवरी-जुलाई 2023 में व्यवसायिक यात्रा (बिजनेस ट्रैवल) में सालाना आधार पर 20 प्रतिशत राजस्व वृद्धि दर्ज की. रिपोर्ट में कहा गया, ‘‘ओयो ने सालाना आधार पर करीब 12 प्रतिशत वृद्धि दर्ज करते हुए कॉर्पोरेट जगत से जुड़े 2,471 नए ग्राहक जोड़े.’’ रिपोर्ट के अनुसार हैदराबाद में 660 सबसे कॉर्पोरेट ग्राहक जुड़े.

इन्होंने दिया है योगदान

इसके साथ ही ओयो ने अलग-अलग शहरों के बारे में भी बताया है. इनमें देश के बड़े शहर शामिल है. इसके बाद गुरुग्राम में 593, दिल्ली में 343, बेंगलुरु में 315, मुंबई में 282, कोलकाता में 268 और पुणे में 218 ग्राहक जुड़े. रिपोर्ट में कहा गया कि नोएडा, लखनऊ, कोच्चि, जयपुर, चेन्नई और कोयंबटूर जैसे कई अन्य व्यावसायिक केंद्रों ने वृद्धि में योगदान दिया है. पुणे, दिल्ली, गुरुग्राम और बेंगलुरु के बाद हैदराबाद ने राजस्व वृद्धि में सबसे अधिक योगदान दिया है. (इनपुट: भाषा)

Trending news