मसकली के रीमिक्स वर्जन से नाखुश ए आर रहमान

फिल्म 'दिल्ली 6' का सुपरहिट गाना मसकली का रीमिक्स वर्जन गुरुवार को रिलीज किया गया. गाने के रिलीज होते के साथ ही गाने से जुड़े ए आर रहमान व गीतकार प्रसून जोशी ने ट्वीट किया. दोनों की ट्वीट से यह साफ हो गया है कि दोनों ने ही मसकली 2.0 को नापसंद कर दिया.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 9, 2020, 11:01 AM IST
    • गाने की रीमिक्स में सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की जोड़ी
    • मसकली 2.0 को तनिष्क बागची और तुलसी कुमार ने गाया
मसकली के रीमिक्स वर्जन से नाखुश ए आर रहमान

मुंबई: इन दिनों बॉलीवुड में पुराने गाने का रीमिक्स वर्जन काफी ट्रेंड कर रहा है. गुरुवार को सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया का नया एलबम सांग रिलीज किया गया.

इंग्लैंड के हालातों को देखते हुए 'मिस इंग्लैंड' ने लिया डॉक्टरी पेशे में लौटने का फैसला.

गाने का नाम है 'मसकली 2.0', यह गाना फिल्म 'दिल्ली 6' के गाने मसकली का रीमिक्स वर्जन है. बता दें कि इस गाने में अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर को देखा गया था. जिसे गाया था मोहित चौहान ने और म्यूजिक दी थी ए आर रहमान ने. वहीं 'मसकली 2.0' को तनिष्क बागची और तुलसी कुमार ने गाया है. गाना रिलीज किए जाने के बाद ए आर रहमान और मसकली गाने के गीतकार प्रसून जोशी ने अपना रिएक्शन दिया है.

ए आर रहमान को लगता है गाने का रीमिक्स वर्जन पसंद नहीं आया है. ए आर रहमान ने एक ट्वीट किया और उसमें लिखा की ऑरिजनल गाने का लुत्फ उठाए. इसके साथ ही रहमान ने एक फोटो शेयर की जिसमें लिखा है 'एक डायरेक्टर की टीम, एक कंपोजर और एक गीतकार, जिसे अभिनेताओं, डांस डायरेक्टर और बाकी फिल्म क्रू से काफी समर्थन मिला था. ए आर रहमान की तरफ से ढेर सारा प्यार.'

वहीं गीतकार प्रसून जोशी ने भी ट्वीट किया और लिखा कि मसकली को मिलाकर 'दिल्ली-6' के सभी गाने दिल के काफी करीब हैं. यह देखकर काफी दुख हुआ कि ए आर रहमान, प्रसून जोशी और सिंगर मोहित चौहान के ओरिजिनल गाने को बदल दिया गया. आशा करता हूं कि फैंस गाने की वास्तविकता के साथ खड़े होंगे.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़